×

Bhojpuri Song: काजल राघवानी ने पवन सिंह को अपनी अदाओं का बनाया दीवाना, देखें रोमांटिक वीडियो

Pawan Singh And Kajal Raghwani Song: सिंगिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पवन सिंह आज के समय में लोगों के दिलों दिमाग में बस चुके हैं। पवन सिंह को प्यार करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 7:44 PM GMT
Pawan Singh And Kajal Raghwani Song: सिंगिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पवन सिंह आज के समय में लोगों के दिलों दिमाग में बस चुके हैं। पवन सिंह को प्यार करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। दर्शक उनके गानों पर भी खूब पर बरसाते हैं, न सिर्फ नए गाने बल्कि उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहते हैं।

वायरल हुआ पवन सिंह और काजल राघवानी का पुराना गाना

पवन सिंह किसी भी हसीना के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं तो उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर छा जाती है। एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट हुआ करती थी, लेकिन दोनों के बीच हुई अनबन के बाद अब पवन सिंह की जोड़ी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शक बस देखते ही रह जाते हैं।

बता दें कि इन दिनों काजल राघवानी और पवन सिंह का हिट गाना "आरा के होठ लाली लगावेलू" यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें दोनों की कमाल की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हो गए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पवन सिंह और काजल राघवानी का यह गाना लगभग 3 साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी दर्शक इसे बार-बार देखना पसंद कर रहें हैं।

पवन सिंह ने खुद गाने को दी अपनी आवाज

भोजपुरी के महान सिंगर पवन सिंह ने खुद "आरा के होठ लाली लगावेलू" गाने के लिए अपनी आवाज दी है। लिरिक्स जाहिद अख्तर द्वारा लिखा गया है, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने कंपोज किया है। जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया यह रोमांटिक सॉन्ग फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" का था, जो आज भी यूट्यूब के साथ ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बवाल मचाए हुए है।

"आरा के होठ लाली लगावेलू" गाने को खूब सुना जा रहा है, दर्शकों द्वारा इसे प्यार मिला कि अबतक इसे कुल 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही लाखों लाइक्स के साथ ही ढेरों कमेंट्स भी आ चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story