×

Bhojpuri Hit Song: पवन सिंह-काजल राघवानी का लिप लॉक किस करते हुए वायरल हुआ वीडियो, क्या आपने देखा?

Pawan Singh Bhojpuri hit Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी, लेकिन आज वह सिंगिंग के साथ ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से भी फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 5:28 PM GMT
Pawan Singh Bhojpuri hit Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी, लेकिन आज वह सिंगिंग के साथ ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से भी फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं। पवन सिंह बेहद टैलेंटेड हैं और यही वजह है कि फैंस उनके पीछे पागल हो चुके हैं, वहीं कुछ फैंस तो उनके लुक और अंदाज को भी कॉपी करने में पीछे नहीं रहते।
पवन सिंह की दीवानगी सिर्फ दर्शकों में ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हसीनाएं के बीच भी देखने को मिलती है, वहीं कई एक्ट्रेस तो उन्हें अपना दिल भी दे चुकी हैं। जहां पवन सिंह अपने काम के चलते हमेशा सुर्खियों में बनें रहते हैं इसी बीच उनका एक बेहद रोमांटिक गाना यूट्यूब पर चर्चा में आ गया है। सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि उस गाने का क्रेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी दिखाई दे रहा है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का 8 साल पुराना गाना

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के मेगास्टार हैं। उनके सिर्फ नए गाने ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी दर्शक बार-बार सुनते रहते हैं और इसी बीच उनका लगभग 8 साल पुराना एक गाना "नथुनिया पागल कईले बा" यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

एक्ट्रेस काजल राघवानी संग पवन सिंह ने लड़ाया इश्क

"नथुनिया पागल कईले बा" गाना भोजपुरी का एक सुपरहिट गाना है। इस गाने में पवन सिंह संग काजल राघवानी इश्क लड़ाती नजर आ रहीं हैं। गाने में काजल और पवन सिंह बेहद क्लोज होते नजर आ रहें हैं, यही नहीं दोनों ने लिप लॉक किस भी किया है। इस गाने में काजल और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देख दर्शक इतने सालों बाद भी गदगद हो जा रहें हैं।

बता दें कि रोमांटिक गाना "नथुनिया पागल कईले बा" फिल्म "हुकूमत" का है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है, लिरिक्स विभाकर पांडे ने लिखे हैं। वहीं इस गाने को अबतक 49 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story