×

Pawan Singh Bhojpuri Song: सरेआम क्वीन शालिनी से इस चीज की मांग करते दिखे पवन सिंह, फिर जो हुआ उसे आप खुद देख लीजिए

Pawan Singh New Bhojpuri Video songs: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह फिर अपने नए गाने के साथ वापस आ चुके हैं, आज उनका एक नया गाना "झोरा में टिकोढ़ा" रिलीज हुआ है, जो आते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 1:58 PM GMT (Updated on: 10 April 2023 2:04 PM GMT)
Pawan Singh New Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह फिर अपने नए गाने के साथ वापस आ चुके हैं, आज उनका एक नया गाना "झोरा में टिकोढ़ा" रिलीज हुआ है, जो आते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है।

पवन और क्वीन शालिनी की केमिस्ट्री ने लगाई आग

पवन सिंह का हर गाना दर्शकों के बीच आते ही छा जाता है और हर गानों की तरह उनका ये नया गाना "झोरा में टिकोढ़ा" भी तेजी से वायरल हो गया है और दर्शकों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। पवन और शालिनी की धमाकेदार केमिस्ट्री ने गर्दा उड़ा दिया है। वहीं इस गाने को एकबार देखकर दर्शकों का मन ही नहीं भर रहा है, वे इसे बार-बार देख रहें हैं।

क्या है गाने की कहानी

"झोरा में टिकोढ़ा" गाने की कहानी की बात करें तो गर्मी के मौसम पर फिल्माए गए इस गाने में क्वीन शालिनी झोला में टिकोढ़ा लेकर जाती रहती हैं और वहीं सरेआम पवन सिंह उन्हें रोककर उनसे टिकोढ़ा मांगने लग जाते हैं। फिर आगे जो गाने में होता है वो आप खुद देख लीजिए। पवन सिंह गाने में जहां लाइट ग्रीन कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने थिरकते दिखाई दे रहें हैं, वहीं क्वीन शालिनी डार्क ग्रीन कलर की साड़ी में जबरदस्त कमरिया हिला रहीं हैं।

इस सिंगर ने गाने को दी है अपनी आवाज

"झोरा में टिकोढ़ा" गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है, उनके साथ ही शिवानी सिंह ने भी अपनी आवाज दी है। वहीं लिरिक्स रोशन सिंह ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है। पवन सिंह और क्वीन शालिनी की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है, वहीं व्यूज भी काफी तेजी से बढ़ रहें हैं। गाने को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया को देख, कहना गलत नहीं होगा कि पवन सिंह का यह गाना बहुत जल्द उनके हिट गानों की लिस्ट में शामिल हो जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story