×

Bhojpuri Hit Song: जयमाल के बीच पहुंचकर पवन सिंह के किया खूब हंगामा, फिर सबके सामने जबरन एक्ट्रेस को किया किस, देखें

Pawan Singh Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री भले ही अपनी अश्लीलता के लिए जानी जाती हो, लेकिन इन दिनों भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच जबरदस्त है। इसी बीच पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना भी ट्रेंडिंग में आ गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 6:03 PM GMT
Pawan Singh Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री भले ही अपनी अश्लीलता के लिए जानी जाती हो, लेकिन इन दिनों भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच जबरदस्त है। समय के साथ भोजपुरी ऑडियंस बढ़ती ही जा रही है, अब तो भोजपुरी गानों के बिना जैसे हर फंक्शन अधूरा सा लगता है। भोजपुरी के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहें हैं, इसी बीच पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना भी ट्रेंडिंग में आ गया है।

ट्रेंडिंग में है पवन सिंह ये पुराना गाना

भोजपुरी के सुपरस्टार कहलाने वाले पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री को न जाने अबतक कितने सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके हर गाने दर्शकों के बीच छा जाते हैं, और अक्सर शादियों और पार्टियों में बजते सुनाई देते हैं। इसी बीच पावर स्टार के एक गाने ने जबरदस्त धूम मचाई है, जिसका नाम "बिच जयमाल पS" है।

झूमने पर मजबूर कर देगा यह वीडियो सॉन्ग

पवन सिंह के साथ "बिच जयमाल पS" वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी अदाकारा स्वीटी नजर आ रहीं हैं। वीडियो सॉन्ग की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि जब पवन सिंह को पता चलता है कि उनकी गर्लफ्रेंड यानी कि स्वीटी किसी दूसरे से शादी कर रहीं हैं, तब अभिनेता अपनी गैंग के साथ शादी में पहुंचकर खूब हंगामा करते हैं। पवन सिंह और स्वीटी का गाना "बिच जयमाल पS" बेहद जबरदस्त है, जिसे सुनते ही आप झूमने लग जायेंगे।

"बिच जयमाल पS" गाने को मिले हैं जबरदस्त व्यूज

पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी अदाकारा स्वीटी का यह गाना लगभग 5 महीने पहले रिलीज हुआ था, हालांकि अभी भी यह यूट्यूब पर अपनी धाक जमाए हुए है। गाने को जबरदस्त व्यूज मिल रहें हैं। बताते चलें कि इस धमाकेदार गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है, और रवि पंडित ने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story