Bhojpuri Film: पवन सिंह की आज हमार प्यार के शादी बा का ट्रेलर रिलीज, एक्शन अंदाज जीत लेगा दिल

Aaj Hamar Pyar Ke Shadi Ba Trailer: पवन सिंह ने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" का फर्स्ट लुक शेयर किया था और आज ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2024 8:50 AM GMT
Aaj Hamar Pyar Ke Shadi Ba Trailer
X

 Aaj Hamar Pyar Ke Shadi Ba Trailer (Photo-Social Media)

Pawan Singh Film Aaj Hamar Pyar Ke Shadi Ba: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह के फैंस इन दिनों जहां उनकी फिल्म "सूर्यवंशम" की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं और उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं, वहीं इसी बीच पवन सिंह की एक और धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जी हां! पवन सिंह ने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" का फर्स्ट लुक शेयर किया था और आज ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।

आज हमार प्यार के शादी बा का ट्रेलर

पवन सिंह की आने वाली फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" से जुड़ी अपडेट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जब से पवन सिंह ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, तभी से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई थी, वहीं अब जब ट्रेलर सामने आ चुका है तो दर्शक जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। पवन सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर वायरल हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है।

पवन सिंह की आने वाली भोजपुरी फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" में पॉवर स्टार के अलावा परी पांडे, प्रकाश जैस, कुणाल सिंह और के के गोस्वामी जैसे कलाकार हैं। फिल्म की कहानी और निर्देशन का काम फिरोज खान ने संभाला है, डायलॉग अभय यादव ने लिखें हैं, जबकि महेंद्र ओझा और अमित कुमार गुप्ता फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

कब रिलीज होगी पवन सिंह की फिल्म

पवन सिंह की फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है, ट्रेलर में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर तड़का लगाया गया है। दिलचस्प बात तो यह भी है कि पवन सिंह का नाम इस फिल्म में भी पवन सिंह ही है, ट्रेलर में उनके कुछ दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहें हैं। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है, जल्द ही पवन सिंह अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story