×

Bhojpuri New Song: शादी के बीच से अपनी महबूबा को गोदी में उठाकर भागे पवन सिंह, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

Pawan Singh Bhojpuri New Song: पावर स्टार पवन सिंह अपनी फिल्म "बेवफा सनम" को लेकर खबरों में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के साथ सुपरस्टार पवन सिंह अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 5:41 PM GMT
Pawan Singh Bhojpuri New Song: पावर स्टार पवन सिंह अपनी फिल्म "बेवफा सनम" को लेकर खबरों में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के साथ सुपरस्टार पवन सिंह अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनका बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो रिलीज होता रहता है, जो दर्शकों के बवाल मचा देता है।

पवन सिंह ने नए गाने ने उड़ाया गर्दा

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, उनकी काफी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है, जो बेसब्री से अभिनेता के गानों और फिल्मों का इंतजार करते हैं। वहीं अभी हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार का नया गाना "सेनुरा डाले से पहिले" रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर धमाका किए हुए है।

संजना मिश्रा के प्यार में पागल हुए पवन सिंह

भोजपुरी के इस हालिया रिलीज हुए गाने "सेनुरा डाले से पहिले" में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस संजना मिश्रा नजर आ रहीं हैं। पूरे गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस संजना मिश्रा को मंडप से भगाने की बात करते दिख रहें हैं। यह वीडियो सॉन्ग बेहद शानदार है, जिसे दर्शक बार-बार सुनना पसंद कर रहें हैं।

1 दिन के अंदर मिले 2 मिलियन व्यूज

पवन सिंह के इस वीडियो सॉन्ग को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज एक दिन के अंदर ही गाने को 2 मिलियन से मिल चुके हैं और अभी भी यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि इस धमाकेदार गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है, लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है, वहीं पवन पाल ने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। इस गाने को आप वेद एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story