×

Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'हरी हरी ओढ़नी' को मिलें 100 मिलियन व्यूज, ब्लॉकबस्टर सॉन्ग

Pawan Singh Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ फिल्माए गए गाने हरी हरी ओढ़नी ने इंटरनेट की दुनिया पर गदर मचा दिया है जिसे अब तक यूट्यूब चैनल पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 Dec 2022 12:46 PM GMT
Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह के भोजपुरी गाने हरी हरी ओढ़नी को मिलें 100 मिलियन व्यूज, ब्लॉकबस्टर सॉन्ग
X

Pawan Singh Blockbuster Song (image: social media)

Pawan Singh Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेताज बादशाह पवन सिंह ने अपनी सिंगिंग और एक्टिंग टैलेंट के नये और अनोखे अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते रहतें हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां ये देखने को मिला रहा है कि हाल ही में मेगा बजट में बनी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी सॉन्ग 'हरी हरी ओढ़नी' ने 100 मिलियन व्यूज हांसिल कर एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हालांकि की भोजपुरी पवार स्टार पवन सिंह ने इस तरह के रिकॉर्ड पहले भी बनाए हैं, लेकिन ये रिकॉर्ड महज 1 महीने 19 दिन में बना है।

देखिए पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना

भोजपुरी सॉन्ग 'हरी हरी ओढ़नी' आने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने भी गाया है। इस भोजपुरी गाने में एक्टर और सिंगर पवन सिंह की एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ बेहद कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली है। इस भोजपुरी गाने हरी हरी ओढ़नी के वीडियो सॉन्ग को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और साथ ही इस गाने को अब तक इसे 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चूकें हैं। इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से पवन सिंह को इंप्रेस और रिझातीं हुईं देखी जा सकतीं हैं जबकि गाने में पवन सिंह अपने रॉकिंग अंदाज में नजर आ रहें हैं। बता दें कि इस गाने में एक्ट्रेस डिंपल सिंह के फेशियल एक्सप्रेशन काफी कमाल कीं हैं और डिंपल का ये दिलकश अंदाज भी काफी काबिल-ए-तारीफ है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग का पिक्सराइजेशन भी काफी शानदार है।

इसके अलावा इस भोजपुरी गाने "हरी हरी ओढ़नी" गाने के निर्माता धीरज सिंह ने कहा कि 'इस गाने को बनाने में हमलोगों ने काफी मेहनत कीं हैं। मुझे इस गाने को बनाने के समय मेरी टीम ने कहा था कि यह गाना एक नया रिकॉर्ड बनायेगी और सच में वही हुआ मैं इसके लिए दर्शको का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' साथ ही पवन सिंह का ये कहना है कि 'यह दर्शकों का प्यार है जो हमारे सभी गाने को इतना प्यार देते आ रहें हैं, सच में यह गाना साल 2022 का सबसे ब्लॉकबस्टर आना बन गया है। इसके लिए दर्शकों को दिल से धन्यवाद।

डीआरएस रिकॉर्ड के ऑपरेटर धनंजय सिंह का कहना कि इस कम्पनी से आने वाले नए साल में पवन सिंह की कई बड़े गाने रिलीज होने वालीं हैं और मुझे इस बात कि पूरी उम्मीद है की पवन सिंह के इस गाने 'हरी हरी ओढ़नी' की तरह ही दर्शक उनके आने वाले गाने को भी जरूर अपना प्यार देंगे। इस गाने के राइटर आषुतोष तिवारी हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दियें हैं। इस गाने के पीआरओ सोनू निगम हैं। इससे पहले भी पवन सिंह का 'मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी' गाना रिलीज हुआ था और ये गाना पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' का है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story