×

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का गाना "पुदीना ए हसीना 2.0" नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड, अब तक मिले इतने व्यूज

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का हाल में रिलीज हुआ गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ भी अब यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसे महज 4 दिनों में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Dec 2022 5:36 AM GMT
Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का गाना पुदीना ए हसीना 2.0 नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड, अब तक मिले इतने व्यूज
X

Pudina ae Hasina song (image: social media)

Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी पावरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'हरी हरी ओढ़नी' पहले ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रखा है और इस गाने को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। वहीं पवन सिंह का हाल में रिलीज हुआ गाना 'पुदीना ऐ हसीना' भी अब यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसे महज 4 दिनों में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

नीचे देखिए पवन सिंह का गाना:

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह की अपनी पर्सनल लाइफ में भले ही अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ कंट्रोवर्सी में रहे हों लेकिन प्रोफेशनल लाइफ और करियर के तौर पर उनका ये साल बेहद शानदार रहा है। इस साल की शुरुआत से लेकर लास्ट महीने तक पवन सिंह के कई गानों ने लगातार करोड़ों दर्शकों के व्यूज और सपोर्ट हांसिल किया है। जहां हाल ही में उनका एक नया भोजपुरी गाना 'पुदीना ऐ हसीना' रिलीज हुआ था जो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है और उनके इस नए भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस गाने ने सिर्फ 5 दिनों में करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोरा है।

पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना 'पुदीना ऐ हसीना' के वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक की ओर से 29 नवंबर 2022 को रिलीज किया गया था। बता दें कि इस नए भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी की खबर सुनकर टेंशन में आ जाते हैं और गाने में पावरस्टार के साथ एक्टर रवि पंडित ने भी काम किया है। जिसके साथ वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकल जाते हैं ताकि इस बहाने वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सकें।

पवन सिंह के इस नए गाने 'पुदीना ए हसीना' को 5 दिन में 1.7 करोड़ से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और अब ये सॉन्ग यूट्यूब पर नबंर एक पर ट्रेंड कर रहा है। इस नए भोजपुरी गाने 'पुदीना ऐ हसीना 2.0' को पवन सिंह के साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज दी है और दोनों की गायिकी इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में पावरस्टार पवन सिंह की एक्टिंग भी कमाल की लग रही है और इस गाने के वीडियो को पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है। इस गाने के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखा है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग का निर्देशन रवि पंडित ने किया है और इसके कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story