×

Pawan Singh Birthday: भोजपुरी स्टार की बर्थडे में जमकर हुई हाथापाई, गुस्से में दिखें एक्टर, वायरल हुआ वीडियो

Pawan Singh Birthday Controversy: भोजपुरी के फेमस स्टार और अक्सर कंट्रोवर्सी में घिरे रहने वाले एक्टर पवन सिंह के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 8:29 AM GMT
Bhojpuri actor pawan singh
X

Pawan Singh (Image: Social Media)

Pawan Singh Birthday Controversy: भोजपुरी के फेमस स्टार और अक्सर कंट्रोवर्सी में घिरे रहने वाले एक्टर पवन सिंह के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी में भोजपुरी के कई स्टार्स और नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी। पवन सिंह के बर्थडे का फोटो भी कुछ दिन पहले वायरल हुआ था। अब इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे लोगों के बीच जमकर हाथापाई होते देखा जा सकता है।

पार्टी में हुई जमकर हाथापाई

दरअसल पवन सिंह के जन्मदिन में जहां खूब धूम देखने को मिली है तो वहीं दूसरी तरफ खूब हाथापाई भी हुई है। यहां तक कि पवन सिंह के जन्मदिन पर कई लोगों ने कुर्सियां तोड़ कर अपना गुस्सा दिखाया है। ऐसे में जब यह बात पवन सिंह तक पहुंची तो पवन सिंह स्टेज पर खड़े हुए लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब बात हाथ से बहुत आगे निकल गई तो गुस्सा में पवन सिंह अपनी बर्थडे पार्टी को बीच में ही छोड़कर निकल गए। इसके बाद पवन सिंह के फैंस का गुस्सा उन लोगों पर गुस्सा फूट रहा है जिन्होंने पवन सिंह का बर्थडे खराब करने की कोशिश की है।

हाल ही में पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर अपना नया गाना रिलीज किया है और ऐसे में वह अपने दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कह ही रहे थे कि अचानक इस बर्थडे पार्टी में लोग हाथापाई पर उतर आए। इस लड़ाई की वजह फिलहाल पता नहीं चला है हुई लेकिन हंगामा ऐसा मचा की लोग कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे थे।

बता दें यह वायरल वीडियो पवन सिंह का ये 37वां जन्मदिन का था जिसे वह बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करना चाहते थे। लेकिन बीच में ही लड़ाई झगडे हो गए।

पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से रहा है पुराना नाता

दरअसल पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। इसके पहले भी वह कई बार विवादों में घिरे हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही विवादों में घिरे रहें। खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह तक से उनकी कंट्रोवर्सी रही। इतना ही नहीं उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव और कंट्रोवर्सी रहा है, जो सुर्खियों में भी छाई रही। फिर इस बार भी पवन सिंह के बर्थडे पर विवाद देखने को मिला।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story