TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pawan Singh की पत्नी ज्योति को आत्महत्या के लिए उकसाया, इस महिला यूट्यूबर ने दर्ज कराया केस

Pawan Singh FIR News: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, महिला यूट्यबूर ने जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

Shikha Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 10:42 AM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 10:45 AM GMT)
Bhojpuri Actor Pawan Singh FIR File
X

Bhojpuri Actor Pawan Singh FIR File After Wife Jyoti Call Recording Viral 

Bhojpuri Actor Pawan Singh News: भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टर कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर पवन सिंह की पत्नि ज्योति (Pawan Singh Wife) की एक कॉल रिकॉर्डिंग काफी वायरल हुई है। जिसमें उन्होंने पवन सिंह की तीसरी शादी की बात कही है। अब जाकर पवन सिंह के खिलाफ पटना, बिहार में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। जिसके पीछे की वजह है पवन सिंह द्वारा एक महिला यूट्यबर को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज (Pawan Singh FIR)-

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पटना के कदमकुआं थाना में Pawan Singh के खिलाफ हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। दर्ज केस में Pawan Singh के ऊपर एक महिला यूट्यूबर को गोली मारने की धमकी देने का आरोप है। इस मामले में महिला यूट्यूबर के आवेदन पर केस दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि- महिला रिपोर्टक के लिखित बयान पर केस दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले की छानबीन की जारी है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Pawan Singh के खिलाफ एफआईआर उनकी पत्नी Jyoti Singh के विवाद की वजह से दर्ज हुई है। बता दे कि एक यूट्यूबर चैनल पर एक फोन कॉल का रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है। जिसमें पवन सिंह की पत्नी और एक शख्स की बातचीत हो रही है। जिसमें सामने वाला शक्स से बात करते हुए कथित रूप से ज्योति सिंह पवन सिंह(Pawan Singh Wife Jyoti Singh) पर कई आरोप लगा रही है। यहीं नहीं उनकी तीसरी शादी की भी बात कर रही हैं। यह ऑडियो वायरल होने के बाद यह मामला तूल पकड़ लिया है। इसी सिलसिले में Pawan Singh के समर्थकों और यूट्यूबर दोनों की तरफ से एफआईआर दर्ज करा दिया गया है।

महिला ने लगाया पवन सिंह पर आरोप (Youtuber Women On Pawan Singh)-

Pawan Singh के खिलाफ पटना कदमकुआं थाना में आवेदन किया गया है। जिसमें Pawan Singh के समर्थक के द्वारा हत्या की धमकी देने का आरोप है। यूट्यूब चैनल की मालिक बबिता मिा ने यह एफआईआर दर्ज करायी है। उसनेम आवेदन में बताया कि 23 सिंतबर की रात 9.30बजे न्यूज की गाड़ी से ड्राइवर के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान 2 बाइक सवार 4 हैलमेट पहले हुए गाड़ी के आगे आ गए और गाड़ी रोक दी।

कपार में गोली मार देंगे, हथियार दिखाते हुए इन्होंने धमकी देते हुए कहा कि ज्योति सिंह और पवन सिंह के बारे में किसी भी न्यूज वाले को इंटवर्यू देना बंद करो, अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी Pawan Singh के बारे में कुछ नहीं बोलेगी। पवन भैया बहुत गुस्सा हैं, अपना मुंह बंद रखोगी नहीं तो तुम्हारे कपार में गोरी मार देंगे, बबिता मिश्राBabita Singh) ने आरोप लगाया है कि Pawan Singh के आदेश पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

पवन सिंह ने भी कराया एफआईआर दर्ज (Pawan Singh Supporter FIR File On Youtuber Babita Mishra)-

पवन सिंह (Pawan Singh) के समर्थक भी लखनऊ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया है। बलवंत सिंह नाम शख्स ने एक यूट्यूब चैनेल, उसके एंकर सहित कई लोगों पर Pawan Singh की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है। बलवंत सिंह ने कहा कि बबिता मिश्रा, एंकर अमित झा के द्वारा Pawan Singh के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife) को आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं, बलवंत सिंह ने आरोप लगाया है कि चैनल के मालिक के द्वारा Pawan Singh की पत्नी आत्महत्या करने के लिए उकसाया जा रहा है। कहा कि Pawan Singh की जिंदगी साजिश के तहत बर्बाद किया जा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story