×

Bhojpuri Hit Gana: दरवाजा बंद कर देखें पवन सिंह और काजल राघवानी का ये हॉट गाना, बोल्ड सीन्स की है भरमार

Pawan Singh-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी इंडस्ट्री भले ही अपनी अश्लीलता के लिए जानी जाती है, लेकिन एक बात तो है, और वो यह है कि भोजपुरी के गाने बेहद जबरदस्त होते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 1:10 PM GMT
Pawan Singh-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी इंडस्ट्री भले ही अपनी अश्लीलता के लिए जानी जाती है, लेकिन एक बात तो है, और वो यह है कि भोजपुरी के गाने बेहद जबरदस्त होते हैं। भोजपुरी गानों में जो वाइब होती है वो किसी का मूड बनाने के लिए काफी होती है। कुछ भोजपुरी गानों में जमकर रोमांस देखने को मिलता है तो वहीं कुछ भोजपुरी गाने सुनते ही दर्शक झूमने पर मजबूर जाते हैं। फिलहाल आज हम यहां जिस गाने की बात कर रहें हैं उस गाने में ये दोनों ही चीजें देखने को मिलती हैं।

पवन सिंह और काजल राघवानी का है ये वीडियो सॉन्ग

हम जिस वीडियो सॉन्ग की बात कर रहें हैं उसका टाइटल "मेहरी के सुख" है। वैसे तो भोजपुरी हसीना काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ ज्यादा पसंद की जाती थी, लेकिन जब इन दोनों की लड़ाई हुई तो उसके बाद काजल राघवानी की जोड़ी पवन सिंह के साथ बन गई और फिर ये दोनों पर्दे पर तहलका मचाने लगे। जब "मेहरी के सुख" गाना रिलीज हुआ और दर्शकों ने काजल राघवानी और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री देखी तो कुछ समय के लिए वे सबकुछ भूल बस गाने को ही देखते रह गए। यकीनन इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री देख तो कोई भी इन दोनों के ऊपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा। गाने को रिलीज हुए साल हो चुके हैं लेकिन आज भी दर्शकों का यही हाल है।

पवन सिंह संग दिए हैं बेहद बोल्ड सीन

काजल राघवानी भोजपुरी की बेहद बोल्ड और उम्दा एक्ट्रेस हैं। वह पर्दे पर बोल्ड सीन देने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती। इस वीडियो सॉन्ग में भी उन्होंने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे देख दर्शक पसीने से तर-बतर हो जाते हैं। काजल राघवानी ने पावर स्टार संग सभी हदें पार कर दी हैं। वहीं साथ ही उन्होंने अपनी इतनी हॉट अदाएं दिखाईं हैं कि वीडियो देख दर्शकों का भी मन मचल जाता है।

मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज

काजल राघवानी और पवन सिंह पर फिल्माए गए इस गाने को पवन सिंह के साथ इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है। लिरिक्स सुमित सिंह ने लिखा है और म्यूजिक कंपोज किया है छोटे बाबा ने। अब तक इस रोमांस भरे गाने को 8.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story