×

Pawan Singh Wife: कौन हैं पवन सिंह की होने वाली तीसरी पत्नी, जाने कब कर रहे दोनों शादी

Pawan Singh Latest News: पवन सिंह का दिल कई हसीनाओं पर आया और अब वो तीसरी शादी भी करने जा रहे हैं। आइये जानते हैं किससे होने वाली है पवन सिंह की तीसरी शादी।

Shweta Srivastava
Published on: 31 May 2022 5:22 AM GMT
Bhojpuri Actor Pawan Singh
X

Bhojpuri Actor Pawan Singh (Image Credit-Social Media)

Pawan Singh Third Marriage : भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है पवन सिंह (Pawan Sinha) जिन्होंने अपने दमपर इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली। लेकिन पवन सिंह की निजी ज़िन्दगी की बात करें तो उसमे पवन ने काफी उतार चढ़ाव भी देखें और ये कहा जा सकता है कि उनकी निजी ज़िन्दगी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। पवन का दिल कई हसीनाओं पर आया और अब वो तीसरी शादी भी करने जा रहे हैं। आइये जानते हैं किससे होने वाली है पवन सिंह की तीसरी शादी।

पवन सिंह जब भोजपुरी इंडस्ट्री में आये तब उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी काफी समय बाद उन्हें सफलता मिली। पवन सिंह का पहला गाना 'ओढ़नियां वाली से' काफी पसंद किया गया था जो इस गाने को जब पवन ने गाया था तब उनकी उम्र महज़ 11 साल थी। इसके बाद 2008 में रिलीज़ हुआ उनका सुपरहिट सांग 'लॉली पॉप लागेलू'। जिसके बाद पवन काफी पॉपुलर हो गए।

Pawan Singh with Second Wife Jyoti Singh(Image Credit-Social Media)

जहाँ पवन सिंह की प्रोफेशनल लाइफ कमाल की चल रही थी उनकी निजी ज़िन्दगी में सब कुछ ठीक नहीं था। उनकी पहली पत्नी की मौत हो गयी इसका ज़िम्मेदार पवन सिंह को बताया गया। लेकिन बाद में वो बेकसूर साबित हुए। इसके बाद उन्होंने अचानक ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से शादी कर के सभी को चौका दिया।


Pawan Singh with Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

ऐसा इसलिए था क्योकि उस समय पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ रिश्ते में थे। ज्योति सिंह से भी पवन सिंह का रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। अब खबर है कि पवन सिंह तीसरी बार शादी करने जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Smrity Sinha (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि स्मृति सिन्हा ने दिनेश लाल यादव निरहुआ संग रंगीला बाबू फिल्म से साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन साल 2013 में आई फिल्म साजन चले ससुराल में स्मृति को असली सफलता मिली। जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गयी।


Pawan Singh with Smrity Sinha (Image Credit-Social Media)

स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के साथ कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है। दोनों का हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना 'साड़ी से ताड़ी' में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। गाना कुछ ही दिन में काफी हिट भी हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों फिल्मों और म्यूजिक वीडियोस में काम करते करते ही एक दूसरे से प्यार करने लगे और इसके बाद पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी कर ली।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story