Bhojpuri Film: भोजपुरी में बन रही सुनील शेट्टी की फिल्म मोहरा, पॉवर स्टार निभाएंगे मुख्य किरदार

Pawan Singh New Film: हिंदी फिल्म "मोहरा" का भोजपुरी में रीमेक बन रहा है जिसमें पवन सिंह लीड रोल में नजर आयेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Aug 2024 7:15 AM GMT
Pawan Singh New Film
X

Pawan Singh New Film (Photo- Social Media)

Pawan Singh Bhojpuri Film Mohra: भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक कई हिंदी फिल्मों का रीमेक बन चुका है और दिलचस्प बात तो यह भी है कि दर्शकों ने उन फिल्मों को बहुत प्यार भी दिया, वहीं अब फिर सुनने में आ रहा है कि भोजपुरी फिल्म मेकर्स एक और हिंदी फिल्म का भोजपुरी रीमेक बनाने जा रहें हैं, जिसका ऑफिशियल ऐलान हो चुका है। जी हां! हम बात कर रहें हैं हिंदी फिल्म "मोहरा" की, इस फिल्म का भोजपुरी में रीमेक बन रहा है जिसमें पवन सिंह लीड रोल में नजर आयेंगे। आइए आपको इस फिल्म के बारे में डिटेल में बताते हैं।

सुनील शेट्टी की फिल्म मोहरा का भोजपुरी रीमेक बना रहें पवन सिंह (Suniel Shetty Film Mohra Bhojpuri Remake)

भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपने नए गाने "आई नई" की वजह से खूब वाहवाही लूट रहें हैं, पवन सिंह ने ये गाना स्त्री 2 फिल्म के लिए गाया है, जो यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। एक तरफ जहां पवन सिंह का ये गाना धमाल मचा रहा है, वहीं दूसरी ओर पवन सिंह की नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जिसका नाम "मोहरा" है। पवन सिंह की ये फिल्म बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की 1994 में रिलीज हुई फिल्म "मोहरा" का ही रीमेक है। जी हां! जहां हिंदी वर्जन में सुनील शेट्टी नजर आए थे, वहीं भोजपुरी वर्जन में पवन सिंह लीड रोल में नजर आयेंगे।


पवन सिंह ने किया फिल्म का ऑफिशियल ऐलान (Pawan Singh Bhojpuri Film Mohra)

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "मोहरा" को लेकर जानकारी दी है, उन्होंने मुहूर्त पूजन की कुछ तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, "मोहरा नई फिल्म की शुरुआत।" पवन सिंह ने दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसने वे फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहें हैं। पवन सिंह के साथ इस फिल्म में क्वीन शालिनी सिंह और नीलम गिरी नजर आयेंगी। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट अरविंद चौबे कर रहे हैं, वही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन कब तक रिलीज की जायेगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story