×

पवन सिंह की दूसरी वाइफ किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती, पहली ने की थी सुसाइड

Pawan Singh wife Jyoti Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज भले ही परिचय के मोहताज नहीं हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 July 2021 3:12 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 3:14 PM GMT)
पवन  सिंह
X

पवन सिंह ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Pawan Singh wife Jyoti Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज भले ही परिचय के मोहताज नहीं हैं। लेकिन पवन सिंह इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनात किए हैं। ये अपनी गायिकी और एक्टिंग से लोगों को दीवान बना देते हैं। आज के दौर में पवन सिंह के गाने हो या फिल्म सभी सुपरहिट होते हैं। किसी फिल्म को हिट करना हो तो पवन का नाम ही काफी हैं। लेकिन यह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। यह सभी जानते हैं कि पवन सिंह ने दो शादियां की हैं। तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी से..

बताया जाता है कि पवन सिंह की पहली पत्नी की नाम नीलम था। उन्होंने अकेलेपन के कारण सुसाइड कर ली। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी की। इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही। पवन सिहं और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh second wife Jyoti Singh) की शादी की तस्वीरें खूब तेजी से वायरल भी हुआ था।

शादी करते हुए पवन सिंह ( फोटो सोशल मीडिया)

सूत्रों की माने तो पवन सिंह ने अपनी ज्योति से शादी घरवालों के दबाव में आकर की। वहीं ज्योति सिंह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। सबसे खास बात यह है कि पवन की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह यूपी के बलिया जिले की रहने वाली हैं।

पवन सिंह और ज्योति सिंह ( फोटो सोशल मीडिया)

ज्योति की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं। यह दूसरी बात है कि ज्योति फिल्मी दुनिया से कोसों दूरी है। लेकिन इनके फैंस की संख्या लाखों में हैं।

शादी करते हुए पवन सिंह ( फोटो सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करती हैं। वहीं पवन सिंह का पहला भोजपुरी फिल्म देवरा बड़ा सतावेला है।

पवन सिंह और ज्योति सिंह ( फोटो सोशल मीडिया)

इस फिल्म में पवन का अभिनय लोगों को खूब पसंद आया। इसके बाद पवन ने एक के बाद एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्म की। जिसमें लगभग 2528 भोजपुरी गाने गाए हैं

Shweta

Shweta

Next Story