×

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' हो रहा सुपरहिट, बार बार देख रहें लोग

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) लोगों में खूब धूम मचा रहा है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 May 2021 3:43 AM GMT (Updated on: 27 May 2021 3:45 AM GMT)
पवन और  काव्या सिंह चौधरी
X

 पवन और काव्या सिंह चौधरी  (फोटोः सोशल मीडिया)

Pawan Singh song: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) लोगों में खूब धूम मचा रहा है। तीन सप्ताह पहले आए इस गाने को अब तक 17 मिलियन यानी 1 करोड़ 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख हैं। बहुत जल्द ही ये आंकड़ा 18 मिलियन से भी ज्यादा हो जायेगा।

अपनी मधुर गायकी से सबको लुभाने वाले सुपर स्टार पवन सिंह का गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' एक नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ने लगा है। पवन के इस गाने को दर्शकों ने दिल से लगा लिया है। यही कारण है कि यह गाना 18 मिलियन व्यूज के रिकॉर्ड आंकड़े के करीब तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं पवन सिंह के इस गाने को लोग बार बार सुनना पसंद कर रहे हैं। जिससे यह स्पष्ट है कि यह गाना एक नया रिकॉर्ड स्थापित करने वाला है।

पवन और काव्या सिंह चौधरी (फोटोः सोशल मीडिया)

हालाकि भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सफलता का प्रतीक बन चुके पवन सिंह को यह उम्मीद पहले ही थी कि उनका यह गाना श्रोताओं को खूब पसंद आएगा। वह कहते हैं कि यह एक बेहतरीन सैड सॉन्ग है, जो लोगों को पसंद आना ही था। इस गाने में जिस तरह की केमेस्ट्री बुनी गयी है, उसे लोगों ने पसंद किया है। पवन सिंह ने कहा- "हम अपनी ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हैं कि आप हमें दिल खोल कर आशीर्वाद और प्यार दे रहे हैं। उनका यह आशीर्वाद आगे भी बना रहे।"

आपको बता दें कि गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' गाने में पवन (Pawan) के साथ काव्या सिंह चौधरी (Kavya Singh Chaudhary) नजर आईं हैं। वह पहले पवन से प्यार करती हैं मगर भाई की हत्या के बाद वह पवन के जान की दुश्मन बन जाती हैं। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। गीत अर्जुन अकेला और संगीत छोटू रावत का है। इस गाने का स्क्रीन प्ले और निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है। कहानी और संवाद धीर-धीरेंद्र ने दिया है। गाने में पवन-काव्या के साथ सरपंच की भूमिका में कमलकांत मिश्रा, जफर खान, संतोष सिंह, अमित सिंह, जुबैर शाह, बंटी सिंह, चंचल ब्रदर्स और शेरा हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story