×

Pawan Singh song: भोजपुरी गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया' तोड़ा सभी रिकॉर्ड, बार-बार देख रहे लोग

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट गाना मीठा-मीठा बथे कमरिया 2 (Meetha Meetha Bathe Kamariya 2) लोगों में धूम मचा रहा है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 30 May 2021 2:40 AM GMT (Updated on: 30 May 2021 9:00 AM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Pawan Singh song: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट गाना मीठा-मीठा बथे कमरिया 2 (Meetha Meetha Bathe Kamariya 2) लोगों में धूम मचा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुआ है और अब तक 17 मिलियन यानी 1 करोड़ 72 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख हैं। बहुत जल्द ही ये आंकड़ा 18 मिलियन से भी ज्यादा हो जायेगा लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख चुके हैं। बहुत जल्द ही ये आंकड़ा मिलियन पार कर देगा।

पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' (Meetha Meetha Bathe Kamariya 2) ने अपना नया रिकार्ड कायम कर लिया है। यह सुपरहिट गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले इस गाने का पहला पार्ट लोगों को खूब रास आया था। उस गाने ने भी मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था। जिसे देखते हुए पवन ने पहले गाने का दूसरा पार्ट लेकर आए हैं।

लेकिन पवन के इस सुपरहिट गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' ने धमाल मचा दिया है। इस गाने ने सिर्फ एक दिन में पिछले गाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस समय भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इस गाने ने अपना शानदार रिकॉर्ड बना लिया है।

इस गाने में लोगों के मिले प्यार को पवन ने आभार व्यक्त किया है. इस दौरान पवन ने कहा कि वे कभी नहीं सोचे थे कि इतना कम दिनों में उनका यह गाना इतनी तेजी से वायरल होगा। उन्होंन आगे कहा कि इसका श्रेय मेरे चाहने वालों को जाता है। जिन्होंने इस पसंद किया। यह गाना आप सभी का है इसे ऐसे ही आगे बढ़ाते रहे।

आपको बताते चलें कि इस सुपरहिट गाने को पवन सिंह ने प्रोड्यूस किया हैं। वहीं इस गाने को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने। जबकि लिरिक्स दिया है प्रकाश बारूद ने। इसके साथ ही म्यूजिक दिया है छोटे बाबा बसही ने। वहीं प्रोड्यूसर रवि सिंह और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story