×

Payal Rohatgi Arrested: अहमदाबाद पुलिस ने पायल रोहतगी को किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Payal Rohatgi Arrested: एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 25 Jun 2021 10:32 AM GMT
Actress Payal Rohatgi
X

पायल रोहतगी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

Payal Rohatgi Arrested: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार (Payal Rohatgi arrested) कर लिया है। सोसायटी के चेरयमैन को गाली देने और जान से मारने की धमकी के आरोप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को अहमदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) ने गिरफ्तार कर लिया है।

पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सोसायटी के चेयरमैन (Society's Chairman) को गाली दी है। साथ ही उन पर सोसायटी के लोगों के साथ झगड़ा करने का भी आरोप है। पायल के इन हरकतों को देखते हुए सोसाइटी के चेयरमैन ने पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, सोसाइटी की सदस्य न होने के बावजूद 20 जून को पायल रोहतगी सोसाइटी के एक मीटिंग में गई थी, जहां उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन समेत कई लोगों से झगड़ा किया। लोग उन्हें शांत बोलने से मना कर रहे थे, लेकिन वे लोगों गाली-गलौज करने लगी। इतना ही नहीं, बच्चों के खेलने को लेकर भी पायल लोगों से पंगा ले चुकी है। इस मामले को लेकर राजस्थान की बूंदी पुलिस ने पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है पायल

बता दें कि पायद रोहतगी इससे पहले भी अरेस्ट हो चुकी है। साल 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने गांधी और नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा (Charmesh Sharma) ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद राजस्थान की बूंदी पुलिस ने पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बाद में पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

पायल रोहतगी से जुड़े विवाद

सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी बात रखने वाली पायल रोहतगी का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है, जैसे- वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल करने पर, धारा 370 पर बयान, जोमैटो को सेकुलर आउटलेट आदि।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story