×

पायल रोहतगी का कंगना पर वार, धाकड़ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को लेकर कह दी ये बात

पायल रोहतगी ने कंगना रनौत-स्टारर धाकड़ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर एक शॉट लेकर कमेंट किया है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 'दुखद' बताया है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 23 May 2022 2:38 PM GMT
Payal Rohatgi Attacked Kangana Ranaut
X

Payal Rohatgi Attacked Kangana Ranaut (Image Credit-Social Media)

Payal Rohatgi Attacked Kangana Ranaut: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना रनौत-स्टारर धाकड़ (Kangana Ranaut's Film Dhakad) के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर एक शॉट लेकर कमेंट किया है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 'दुखद' बताया है। पायल रोहतगी ने परोक्ष रूप से मुनव्वर फारूकी और उनकी फैन फॉलोइंग का भी मजाक उड़ाया है। उन्होंने टिप्पणी की कि कैसे लॉक अप विजेता या उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रचार नहीं किया और सिनेमाघरों में फिल्म देखने तक नहीं पहुंचे। पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

पहला स्क्रीनशॉट एक लेख का था जिसमें लिखा था कि कंगना रनौत की 'धाकड़' पहले दिन 50 लाख रुपये कमाने के लिए तैयार और दूसरा मुनव्वर फारुकी का एक पुराना ट्वीट था। पायल ने लिखा, "कर्म इज ए बी * एच।" उन्होंने मुनव्वर का जिक्र करते हुए कहा, "जिसे 18 लाख वोट मिले, उसने फिल्म का प्रचार नहीं किया।"

पायल रोहतगी ने लिखा है #Sita MA पर फ़िल्म बनाने वाली है कंगना जी और उसमें सीता MA का मज़ाक़ उड़ाने वाले को शायद role भी देगी क्यूँकि उसे अपनी objectivity दिखानी है समाज को।

इस बीच, रनौत ने नवीनतम रिलीज 'भूल भुलैया 2' की टीम को "हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा जादू' समाप्त करने के लिए बधाई दी है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया, जहां उन्होंने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के लिए एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, "भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई... फिल्म की पूरी टीम- कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी को बधाई।"

20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। अपने दूसरे दिन, फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपये की कमाई की है और कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 32.45 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म रूहान की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक धोखेबाज मानसिकता का है जिसे ठाकुर महल में मंजुलिका की स्पष्ट वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। भूलभुलैया 3 कंगना की धाकड़ से क्लैश हुई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story