×

Lock Upp में हार के बाद Payal ने किया कंगना को अनफॉलो, मुनव्वर के कैरेक्टर को लेकर कह दी ये बात

लॉकअप शो फ़िलहाल अब ख़त्म हो चुका है लेकिन शो अभी भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। पायल रोहतगी जो शो की पहली रनर अप थी उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत को अनफॉलो कर दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 May 2022 11:29 AM GMT
Payal Rohatgi Unfollow Kangana Ranaut
X

Payal Rohatgi Unfollow Kangana Ranaut (Image Credit-Social Media)

Payal Rohatgi Unfollow Kangana Ranaut: लॉकअप शो फ़िलहाल अब ख़त्म हो चुका है लेकिन शो अभी भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कोई न कोई शो से जुड़ा सदस्य इस शो को लाइमलाइट में बनाये हुए है। अब खबर आ रही है कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जो शो की पहली रनर अप थी उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत को अनफॉलो कर दिया है।

रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) भले ही ख़त्म हो गया हो लेकिन शो के ड्रामे अभी भी ख़त्म नहीं हुए हैं शो किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है। ऐसा ही कुछ हुआ जब पायल ने अपनी भड़ास निकाली सोशल मीडिया पर। दरअसल इस शो को मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने जीता। और पायल पहली रनर अप रहीं। लेकिन अब पायल ने अपना गुस्सा निकालते हुए कंगना को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने शो के विनर मुनव्वर के कैरेक्टर को भी टारगेट किया।

लॉकअप शो को जब अपना पहला विनर मिला तो कई लोग जहाँ खुश नज़र आये वहीँ बड़े सारे लोगों का दिल भी टूट गया। जहाँ मुनव्वर के फैन खुश हुए वहीँ पायल के फैन निराश हो गए। लेकिन अब पायल ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी भड़ास निकली है। पायल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पुरानी पोस्ट पर लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें पायल ने कई लोगों पर निशाना साधा है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, 'दुखद पीआर की नौटंकी...मुझे निशाना बनाने के लिए जॉबलेस हस्तियों का इस्तेमाल करना। असली मुद्दा ये है कि अगर वो 'लॉकअप' के असली विजेता को जानते हैं और उन्होंने 'लॉकअप' नाम का शो देखा है तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का मतलब जानने की जरूरत है। शायद उन्हें अभी तक बैडएस शब्द का मतलब नहीं पता है। कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं थी , उन्होंने मुझे यही कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में और फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ। तो इसका मतलब ये है कि शो की अवधारणा एक औछा विचार था और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले 'बिग बॉस' के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया, जबकि पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि ये शो घर घर की कहानी का नहीं है।'इसके आगे पायल ने लिखा कि,' एक विनर(मुनव्वर), जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वो शो में दूसरी लड़की के साथ रोमांस करने में बिजी है, लेकिन जॉबलेस हस्तियों ने उसी को असली पाया। ये विनर खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर ये मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है।' पायल यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे लिखा,' मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं, उनकी फिल्म को शुभकामनाये .... इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई। इसके बाद पायल ने लिखा,'सो कॉल्ड सेलिब्रिटीज कुछ भी उल्टा सीधा मीडिया के सामने बोलने से पहले सोच लेना। अंत में पायल ने लिखा वो डर ही क्या जो डर पैदा न कर सके।

गौरतलब है कि शो लॉकअप में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी विनर बने थे साथ ही मुनव्वर ने फिनाले में पायल को हराकर ट्रॉफी जीती थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story