×

Phir Jail Mein Aryan Khan: इस जेल में 20 अक्टूबर तक रहना होगा आर्यन खान को, कैसे गुजरेंगे इतने दिन किंग खान के लाडले के

Phir Jail Mein Aryan Khan : मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन अब उनकी जमानत को 20 अक्टूबर तक टल दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Oct 2021 3:22 PM GMT (Updated on: 14 Oct 2021 3:42 PM GMT)
Aryan Khan
X

आर्यन खान (फोटोः सोशल मीडिया)

Phir Jail Mein Aryan Khan : मुंबई ड्रग क्रूज मामले (Mumbai drugs cruise mamla) में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान (Shah Rukh Khan's son aryan khan) की मुश्किलें कम होने की बजाये बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसे में अब उन्हें जमानत न मिलने की वजह से जेल में 20 अक्टूबर तक रहना होगा। आर्यन को कैदी संख्या N956 दिया गया है। साथ ही आर्यन की सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए इस मामलों के अन्य आरोपियों के साथ उन्हें आर्थर रोड जेल में बैरक में रखा गया है। वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बैरक नं. खुलासा नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले (Mumbai drugs cruise mamla) में आर्यन खान (aryan khan jel me) को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन अब उनकी जमानत को 20 अक्टूबर तक टल दिया गया है। जानकारी देते हुए बता दें, कि इस मामले में बृहस्पतिवार को एनसीबी और आर्यन के वकीलों की तरफ से काफी नोंक-झोंक और दलीलें पेश की गई, लेकिन आर्यन को इस मामले में इतनी आसानी से राहत नहीं मिलने वाली है। इस मामले में सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने अपना फैसला सुनाया।

एनसीबी नहीं छोड़ेगी क्या आर्यन को (NCB Nahi Chodegi Aryan Ko)

मुबंई क्रुज ड्रग्स मामले (Mumbai drugs cruise mamla) में आर्यन खान की बेल (Aryan Khan Bel) को लेकर एनसीबी ने कड़ा विरोध जाहिर किया था। जिसके चलते एनसीबी आर्यन के खिलाफ (NCB Aryan Khan) अपनी तरफ से कई दमदार दलीलें पेश कीं। जिसमें आर्यन खान पर ड्रग्स चैट, इंटरनेशनल ड्रग पेडलर संग कनेक्शन और ड्रग ट्रैफिकिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए है।

और तो और आर्यन खान के साथ अन्य आरोपियों के खिलाफ भी ठोस सबूतों के होने की बात कही है। एनसीबी के वकील ने इन सभी का विदेशी लिंक होने की वजह से MEA से संपर्क करने की बात भी प्रकट की है।

बता दें, आर्यन खान की जमानत (aryan khan ki jamanat yachika) की सुनवाई के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड रवि सेशंस कोर्ट में मौजूद थे। कोर्ट में सतीश मानशिंदे के जूनियर्स और शाहरुख खान को रिप्रेजेंट कर रही लीगल टीम के वकील मौजूद थे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story