×

बैकलेस कपड़े में मलाइका ने बरपाया कहर, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वैसे तो मलाइका अपने स्टाइल..

Shweta
Published on: 5 April 2021 6:04 PM GMT
बैकलेस कपड़े में मलाइका ने बरपाया कहर, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
X

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वैसे तो मलाइका अपने स्टाइल को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में पहचानी जाती है। मलाइका स्टाइलिश कपड़ों में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर मलाइका का ग्लैमर लोगों के दिलों पर छा गया।

देखें तस्वीरेंः

आप इस फोटो में साफ देख सकते हैं कि मलाइक अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में मलाइका येलो कलर का प्रिंटेड बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में मलाइका करह बरसा रही है। वहीं इस ड्रेस की कीमत 5000 रूपये है


यह तस्वीर ईस्टर सेलिब्रेशन की हैं जिसके बाद से यह काफी सुर्खियों में रही। अगर आपको भी एक्ट्रेस का ये ड्रेस पसंद आया है. तो आप भी इसे अपनी वार्डरॉब में रख सकते हैं. उनकी इस ड्रेस की सही कीमत 5,206 है।


इस फोटो में मलाइका ने आउटफिट को मैच करते हुए M अक्षर का पेंडेंट भी पहनी है और इसके साथ ही कोरोना को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने मास्क का भी इस्तेमाल किया।


मलाइका हर आउटफिट में कमाल की लगती हैः

बताते चले कि मलाइका अरोड़ा का सभी आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं। चाहे गाउन हो शॉर्ट ड्रेस या साड़ी हो। सभी को मलाइका बहुत सी अच्छे से कैरी करती है। और आए दिन अपने खूबसूरत वीडियो पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करती रहती है।हमेशा की तरह उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं।

वैक्सीन की पहली डोज लीः


बता दें कि मलाइका ने हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। इसकी तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस फोटो में वह वैक्सीन लगवाती दिखाई दे रही है। जहां फोटो के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, "मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story