आवाज से अच्छी है इस सिंगर की फिगर! वायरल हो रही हैं तस्वीरें,आप भी देखें

आवाज से प्रभावित होकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्म में गाने का मौका दिया। इन दिनों रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गीत ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी प्रसिद्ध हो रहा है।

मुंबई: आप सभी तो रानू मंडल के बारे में जानते ही होंगे, जो हाल ही में एक ऑनलाइन सेलिब्रिटी बन गयी हैं। रानू मंडल एक साधारण महिला है जो रेलवे स्टेशन पर खुद को खिलाने के लिए गाती थी। लेकिन उनकी सुरीली आवाज से प्रभावित होकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्म में गाने का मौका दिया।

 

इन दिनों रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गीत ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी प्रसिद्ध हो रहा है। इसका मतलब है, रानू मंडल अपनी सुंदरता के कारण नहीं बल्कि कला से उभरी है।

दरअसल, इन तस्वीरों में दिख रही खूबसूरत लड़की एक पार्श्व गायिका और भारत की एक प्रसिद्ध मॉडल है। वह खासकर दक्षिण की फिल्मों में गाने गाती हैं। इस खूबसूरत गायिका का नाम प्रियंका रॉय कुंडू है, जो अपने खूबसूरत और आकर्षक फिगर के लिए अपने गानों से ज्यादा मशहूर हैं।

साउथ की खूबसूरत सिंगर प्रियंका रॉय कुंडू कोलकाता की हैं। उन्होंने अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई जोधपुर पार्क गर्ल्स हाई स्कूल से की। और शिवनाथ शास्त्री कॉलेज से हाई स्कूल के बाद अपनी पढ़ाई पूरी की है। साउथ की यह मशहूर प्लेबैक सिंगर 29 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं।