×

Anupama : अनुपमा के फैन हुए PM मोदी, वोकल फॉर लोकल का वीडियो शेयर कर दिया धन्यवाद

Anupama : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो भी करते हैं वह चर्चा का विषय बन जाता है। अब उन्होंने टीवी सीरियल अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है जो हर जगह छाया हुआ है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 9:24 AM GMT
PM Modi And Anupama
X

PM Modi And Anupama 

Anupama : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के बने इकलौते ऐसे पीएम है जिन्होंने जनता के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है। उनका संबोधन हो या किया गया कोई ट्वीट देखते ही देखते वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। प्रधानमंत्री ये अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें किस तरह से जनता के साथ संवाद स्थापित करना है और सरकार की नीति और योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देनी है। अब हाल ही में एक बार फिर उन्हें अपने स्वर का लोकल के आइडिया को प्रमोट करते हुए देखा गया और इसके लिए उन्होंने जो रास्ता चुना है वह बेहद ही खास है। उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित शो अनुपमा का एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को लोकल को बढ़ावा देने का संदेश दिया है।

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैलता हुआ दिखाई दे रहा है। पीएम मोदी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सीरियल की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना को लोकल दुकानदारों को बढ़ावा देने के बारे में मैसेज देते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा देशभर में वह वोकल फॉर लोकल को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और लोग इस कैंपेन को सपोर्ट भी कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में अनुपमा और अनुज स् लोकल प्रोडक्ट के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो देशभर में चर्चा का केंद्र बन चुका है। प्रधानमंत्री ने इस वीडियो के लिए शो के मेकर्स और सितारों को धन्यवाद भी कहा है।


चमकी रूपाली की किस्मत

बता दें कि अनुपमा में इन दिनों एक के बाद एक न कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। मालती देवी एक-एक कर सभी लोगों को अनुपमा के खिलाफ करने की कोशिश कर रही है और इसी बात के चलते दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ है। इस टीवी शो का हिस्सा बनने के बाद रूपाली गांगुली की किस्मत में चार चांद लग गए हैं और वह लोगों के बीच फेमस हो गई हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story