×

Malaika Arora का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले 'डुप्लीकेट है'

Malika Arora New Show:वायरल हो रहे एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स शेयर किए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 5:02 PM GMT
Malika Arora New Show
X

Malika Arora New Show (Image Credit-Social Media)

Malika Arora New Show: ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स शेयर किए हैं। इस बीच, मलाइका अरोड़ा ने अब अपने अपकमिंग नए शो, मूविंग इन विद मलाइका से एक नई क्लिप शेयर की है।

पीएम नरेंद्र मोदी और मलाइका अरोड़ा

इस समय एक वीडियो तेज़ी से ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलाइका अरोड़ा के साथ बातचीत कर रहे हैं। लेकिन क्या ये वाकई प्रधानमंत्री ही हैं। आपको बता दें ये व्यक्ति बिल्कुल पीएम मोदी नहीं है, बल्कि उनके हमशक्ल हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया है और साथ ही इसे ट्रोलिंग का भी खामियाजा भुगतना पड़ा है।

इससे पहले आज, एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक क्लिप शेयर की जहां मलाइका अरोड़ा को भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

वायरल क्लिप में, दोनों को हाथ मिलाने से पहले और पीएम मोदी के दूर जाने से पहले, हास्यपूर्ण बातचीत में देखा जा सकता है। पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को सोशल मीडिया पर 38K के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

नेटिज़ेंस ने ऐसे किया रियेक्ट

कहने की जरूरत नहीं है, नेटिज़न्स ने वायरल क्लिप पर रियेक्ट करते हुए बहुत मज़ेदार कमैंट्स, कई लोगों ने इशारा किया कि क्लिप में पीएम मोदी का कोई डुप्लीकेट है।" "नकली मोदी," एक यूजर ने शेयर किया, जबकि दूसरे ने लिखा, "अरे मुझे लागा मोदी है।" एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया , "डुप्लिकेट है," जबकि एक अन्य ने लिखा, "एनी गैसस , मोदीजी कौन से विषय पर बात कर रहे होंगे।"एक ने लिखा, "डुप्लिकेट है भाई लोग", जबकि किसी ने शेयर किया, "जो दावा कर रहे हैं कि वो पीएम हैं, उन्हें अपनी आंखों का चेकअप कराना चाहिए।"

मलाइका का नया शो

इस बीच, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर लिखा और अपने अपकमिंग नए शोका खुलासा किया और साथ ही मूविंग इन विद मलाइका से एक नई क्लिप शेयर की। क्लिप में, मलाइका ने अपने एक्टिंग करियर पर कटाक्ष किया और शेयर किया कि वो सभी को कुछ नया देना चाहतीं हैं जिसपर सभी बात कर सकें।

क्लिप में, एक वॉयसओवर ने उन्हें बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री के रूप में पेश किया। इस लाइन को सुनकर हैरान मलाइका ने कहा, 'रुको, रुको, रुको। टॉप फीमेल एक्ट्रेस? क्या आपने हाउसफुल 2 नहीं देखी? कुछ और कहिए।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story