×

प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज

Admin
Published on: 5 April 2016 12:27 PM GMT
प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज
X

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर राहुल राज सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर लिया है। इससे पहले दो बार पुलिस ने राहुल राज से लंबी पूछताछ की थी।

राहुल से सोमवार को भी हुई थी पूछताछ

-'बालिका वधू' फेम अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का राज गहराता जा रहा है।

-सोमवार को भी पुलिस ने राहुल से पूछताछ की थी।

-जिसमें राहुल राज सिंह ने कई अहम खुलासे किए थे।

-उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

-राहुल के वकील का कहना है कि वह मेंटल ट्रामा से गुजर रहा है।

मौत के बाद क्या बताया था दोस्तों ने ?

डॉली ने कहा सिंदूर लगा था

जब डॉली बिंद्रा कोकिलाबेन हॉस्पिटल गई तो देखा कि प्रत्यूषा के माथे पर सिंदूर लगा था। शायद उसने राहुल से गुपचुप शादी की हो, जिसका पता किसी को ना हो।

आखिरी बार लिफ्ट में रोती ही मिली

पड़ोसियों ने बताया कि वो अक्सर रोती हुई दिखती थी। पूछने पर सब नॉर्मल है कहती थीं। प्रत्यूषा के पड़ोसी अनुज सचदेव ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि कि शुक्रवार को वह मुझे लिफ्ट में मिली थी। उस समय उसके एक हाथ में चिप्स-कोल्ड ड्रिंक था। ‘वह रो रही थी। उसकी तबीयत खराब लग रही थी। जब पूछा तो उसने कहा था कि सब कुछ नॉर्मल है।’ ‘निजी मामला होने की वजह से ज्यादा दखल नहीं दिया।’

ब्यॉयफ्रेंड की फ्रेंड भी करती थी प्रत्यूषा को परेशान

कहा जा रहा है उनके लिव-इन पार्टनर के कई लड़कियों से रिश्ते थे जिससे वो परेशान थी। राहुल प्रत्यूषा की मौत से 15 दिन पहले ही किसी और के साथ रहने लगा था। साथ ही आए दिन प्रत्यूषा के साथ झगड़ता था। राहुल की गर्लफ्रैंड भी प्रत्यूषा को टॉर्चर करती थी।

पैसे को लेकर झगड़ा

प्रत्यूषा की मां ने कहा कि रुपए-पैसे को लेकर भी दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। शनिवार को उसकी मां ने बयान दिया था कि राहुल-प्रत्यूषा अक्सर झगड़ते रहते थे। उसे कहा था कि राहुल से दूर रहे, लेकिन वह नहीं मानी। प्रत्यूषा की एक फ्रेंड ने भी मीडिया को बताया कि राहुल कुछ दिन से सलोनी शर्मा के साथ घूम-फिर रहा था। वो लड़की आए दिन प्रत्यूषा के फ्लैट पर जाकर झगड़ा करती थी।

Admin

Admin

Next Story