×

Ponniyin Selvan 2 Teaser: पोन्नियिन सेलवन 2 का टीजर हुआ आउट, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Ponniyin Selvan 2 Teaser: लाइका प्रोडक्शन ने एक टीज़र के साथ पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। मेकर्स ने इसे ट्विटर पर शेयर किया।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 1:03 PM GMT
Ponniyin Selvan 2 Teaser
X

Ponniyin Selvan 2 Teaser (Image Credit-Social Media)

Ponniyin Selvan 2 Teaser: लाइका प्रोडक्शंस एक धमाकेदार घोषणा के साथ 2022 की समाप्ति कर रहा है। प्रॉडक्शन हाउस ने वादे के मुताबिक आगामी बड़े बजट की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज डेट का टीजर के साथ खुलासा किया है। लाइका ने ट्विटर पर साझा किया कि पीएस 2 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।

पोन्नियिन सेलवन 2 का टीज़र

नए टीज़र में आदित्य करिकालन (विक्रम), अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) की झलक देखने को मिलती है। जहां करिकालन को काली प्रतिमा के सामने बैठे हुए क्रोधित देखा जा सकता है, वहीं अरुलमोझी को कई भिक्षुओं के बीच चलते देखा जाता है। दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि वंधियाथेवन अपने कारनामों के साथ वापस आ गएँ है क्योंकि वो कई घावों के साथ दिखाई दे रहे है।

साउथ हिट फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 जो पैन इंडिया में सभी को पसंद आई एक क्लिफहैंगर के साथ समाप्त हुई थी , जिसमें अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) पांडिया के साथ नज़र आएंगे। पहले पार्ट के अंत के दृश्य में ऊमई रानी का चेहरा दिखाने का एक बड़ा खुलासा किया गया था, जिसने फैंस को चकित कर दिया क्योंकि ये किरदार भी ऐश्वर्या राय ने ही निभाया है।

पोन्नियिन सेलवन का दूसरा पार्ट दिखाएगा कि कैसे अरुलमोझी और वंधियाथेवन को बचाया जाता है, और ये नंदिनी की उत्पत्ति के पीछे की सच्चाई को भी उजागर करेगा। साथ ही दूसरे पार्ट के साथ, पोन्नियिन सेलवन की कहानी समाप्त हो जाएगी। कल्कि कृष्णमूर्ति की उपन्यास श्रृंखला पर आधारित,ये लगभग 70 साल पहले लिखी गई थी, पोन्नियिन सेलवन राजा चोल की काल्पनिक कहानी और उनके ताज पर चढ़ने की कहानी बयां करता है।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, पोन्नियिन सेलवन में विक्रम, त्रिशा, प्रकाश राज, किशोर और सरथकुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और सिनेमाटोग्राफी रवि वर्मन का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story