×

Ponniyin Selvan: बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन भी छाई रही फिल्म, सोमवार को किया 25 करोड़ का कलेक्शन

Ponniyin Selvan: पोन्नियिन सेलवन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक सोमवार को लगभग 25 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के चार दिनों के अंदर कुल 138 करोड़ का किया कलेक्शन।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Oct 2022 11:18 AM GMT
Ponniyin Selvan: बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन भी छाई रही फिल्म, सोमवार को किया 25 करोड़ का कलेक्शन
X

Ponniyin Selvan-I Movie (image: social media)

Ponniyin Selvan-I: आपको बता दें कि पोन्नियिन सेल्वान इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एक सेंसेशनल सोमवार था। जहां अब तक फिल्म ने इसके चार दिन में कुल मिलाकर 25 करोड़ रु का बिजनेस किया है और अब तक लगभग 138 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं रविवार से सोमवार को कलेक्शन में गिरावट केवल 35 प्रतिशत थी जो एक आर्डिनरी पकड़ है और इससे भी अधिक बिजनेस फिल्म की अमाउंट पर काम कर रही है।

इसके साथ ही फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिया पागलपन आज भी जारी है, मंगलवार के दिन की शुरुआत सोमवार की तुलना में अधिक प्री-सेल के साथ होती है। जहां आज कल के कलेक्शंस में उछाल देखने को मिल सकता है और हो सकता है कि फिल्म रिलीज के सिर्फ पांच दिनों के भीतर राज्य में दिन-ब-दिन 100 करोड़ रु तक का आंकड़ा पार कर सकता है। वहीं पहले सात दिन सबसे तेजी से एक फिल्म तमिलनाडु में तीन अंकों के अंक तक पहुंच गई है, पीएस -1 पूरे दो दिनों तक और भी बेहतर कर बिजनेस कर सकती है।

तो चलिए जानते हैं की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेलवन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस कुछ इस तरह रहा।

शुक्रवार - रु. 38.50 करोड़

शनिवार - रु। 35.75 करोड़

रविवार - रु। 39 करोड़

सोमवार - रु। 24.75 करोड़

बता दें कि तमिलनाडु में PS-1 के पहले सप्ताह में 125 करोड़ से अधिक रुपये के कलेक्शन होने की उम्मीद है। जो पिछले रिकॉर्ड से कम से कम 25 प्रतिशत अधिक होगा। वहीं विक्रम के पूरे रन को पार करना दो सप्ताह की बात या तीसरे वीकेंड तक सबसे खराब लगता है। इस समय भी रु. 200 करोड़ रुपये काफी आसान लगते हैं, हालांकि एक खराब ड्रॉप उसे खतरे में डाल सकती है, लेकिन यह देखते हुए कि कल चीजें कैसी थीं, यह पॉसिबिलिटीज शायद न हो। साथ ही फिल्म का लास्ट गोल यह होगा कि क्या यह राज्य में बाहुबली 2 के फुटफॉल को पार कर सकती है। बाहुबली 2 को इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु में 1.50 करोड़ दर्शक मिले थे। वहीं विक्रम रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहा लेकिन 1.22 करोड़ पर फुटफॉल कम रहा है। इसके साथ ही पोन्नियिन सेलवन में विशाल को नीचे ले जाने की गति है, जो आने वाले हफ्तों के लिए देखने लायक होगी।

तो आइए जाने की पोन्नियिन सेलवन ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ब्रेकडाउन जोन कुछ इस तरह रहा:

तमिलनाडु - रु. 82 करोड़

एपी/टीएस - रु. 16 करोड़

कर्नाटक - रु। 14.25 करोड़

केरल - रु। 12.25 करोड़

उत्तर भारत - रु। 13.50 करोड़

कुल - रु. 138 करोड़

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story