×

Pooja Hegde ने पहना मल्टीकलर की ड्रेस, न्यूयॉर्क में अपने वेकेशन से तस्वीरें की शेयर

Pooja Hegde Photos: साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी पूजा हेगड़े इनदिनों न्यूयॉर्क में अपने वेकेशन का मजा ले रही है, वहीं पूजा ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 3:54 PM GMT
Pooja Hegde ने पहना मल्टीकलर की ड्रेस, न्यूयॉर्क में अपने वेकेशन से तस्वीरें की शेयर
X

Enjoying Newyork Vacation (image: social media)

Pooja Hegde: आपको बता दें कि, पूजा हेगड़े फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इसमें कोई दोराय नहीं है। पूजा हेगड़े एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके पास सबसे अच्छे सार्टोरियल ऑप्शंस हैं क्योंकि वह जानती हैं कि हर लुक को कैसे प्रभावित करना है, चाहे वह कैज़ुअल हो, ग्लैम, क्यूट या चिक हो पूजा अपने हर अवतार में वाउ ही लगती हैं। अभिनेत्री पूजा हेगड़े एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी न्यूयॉर्क की छुट्टियों की लेटेस्ट तस्वीरें भी यही साबित करती हैं। वह चीफ वेंडर नहीं दे रही है बल्कि फैशन लक्ष्य भी दे रही है जिसे हम सभी को निश्चित रूप से बुकमार्क करने की आवश्यकता है।


बता दें कि पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यूयॉर्क से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और वे हॉट और क्यूट का एक आदर्श कॉम्बिनेशन हैं। वह बैकलेस मल्टी कलर्ड ड्रेस में न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक हैप्पी सॉल की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं और हम यह नहीं कह सकते कि वह कितनी सुंदर दिखती है। खूबसूरत शहर का पता लगाने के लिए अभिनेत्री ने अपने बालों को मुलायम कर्ल और एक हैंडबैग और आरामदायक जूते के साथ माइक्रो मेकअप में छोड़ दिया।


जहां पूजा हेगड़े न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रही हैं। वहीं अपने फैंस को अपने डेली आउटिंग और मजेदार सफर कि तस्वीर और वीडियो से अपडेट रखते हुए, पूजा न्यूयॉर्क के मौसम से प्यार करती दिख रही है।


वहीं अगर हम काम की बात करें तो, पूजा जल्द ही "जन गण मनजेड में "लीगरजेड अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अभिनय करतीं नजर आएंगी, इसके साथ फिल्म "द बीस्ट" में पूजा हेगड़े लीडिंग लेडी के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा पूजा हेगड़े महेश बाबू अभिनीत SSMB28 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस अनटाइटल्ड ड्रामा का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास करेंगे।


इसके साथ ही अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए, पूजा ने अपनी किटी में सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की भी बात कही। उनके बॉलीवुड लाइनअप में रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सर्कस भी शामिल है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story