×

Paloma Dhillon: इस फिल्म में नजर आएँगी पूनम ढिल्लों की बेटी, खूबसूरती में अपनी माँ को भी दे रही मात

Paloma Dhillon: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों अपने समय की बेहतरीन अदाकारों में से एक रहीं हैं। वहीँ अब उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 3:30 PM GMT
Paloma Dhillon Bollywood Debut
X

Paloma Dhillon Bollywood Debut (Image Credit-Social Media)

Paloma Dhillon Bollywood Debut: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) अपने समय की बेहतरीन अदाकारों में से एक रहीं हैं। वहीँ अब उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dillon) बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही 'राजश्री प्रोडक्शन' (Rajshree Production) की फिल्म में नज़र आएंगी।

देखें पलोमा ढिल्लों की आने वाली फिल्म कैसे रहेगी

अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों सूरज बड़जात्या का प्रोडक्शन हाउस 'राजश्री प्रोडक्शन' में बन रही फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं वहीँ उनके साथ इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी नज़र आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या करेंगे।

अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने अपने समय में बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी और अपनी एक खास पहचान फिल्म इंडस्ट्री में बनाने में कामयाब भी हुई। पूनम ढिल्लों ने फिल्म काला पत्थर,कर्मा,त्रिशूल जैसी फिल्मों में काफी बेहतरीन अभिनय किया जिससे उन्हें लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने का मौका मिला। वहीँ अब उनकी बेटी अब एक्ट्रेस की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Thakeria Dhillon) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करने जा रहीं हैं। उन्हें काफी बड़े बैनर के साथ लांच किया जा रहा है। पलोमा अपनी पहले फिल्म में राजवीर देओल के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी।

जहाँ बतौर अभिनेत्री पलोमा की ये पहली फिल्म होगी वहीँ सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या इस फिल्म का निर्देशन संभालेंगे। साथं ही वो भी इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर अपनी जर्नी की शुरुआत करेंगे। वहीँ एक्टर के रूप में राजवीर देओल की भी ये पहली फिल्म है। आपको बता दें कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल पहले से ही बॉलीवुड जगत में कदम रख चुके हैं। अब उनके छोटे बेटे फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। एक तरह से ये फिल्म नई कॉमर्स बेस्ड फिल्म है।

इस फिल्म की अनाउंसमेंट राजश्री प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से की है जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा है,"राजश्री प्रोडक्शन इस अनाउंसमेंट के साथ गर्व महसूस कर रहा है। फिल्म में पलोमा के साथ राजवीर देओल नजर आने वाले हैं। इसे अवनीश बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे। यह जर्नी सभी के लिए काफी मेमोरेबल होने वाली है। "

फिलहाल पलोमा ढिल्लों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है और अपनी तस्वीरें भी साझा करतीं रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story