×

Paloma Dhillon: बोल्ड नहीं बल्कि कहर बनी पूनम ढिल्लों की बेटी,जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Paloma Dhillon: पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं उनके आगे जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडेय भी कुछ नहीं है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Jun 2022 3:10 PM GMT
poonam dhillon daughter paloma dhillon
X

 poonam dhillon daughter paloma dhillon (Image Credit-Social Media)

Poonam Dhillon Daughter Paloma Dhillon :बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) आजकल लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन वो अपने समय की सफल अभिनेत्रियों में शुमार थीं। उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था। और अब पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं उनके आगे जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) भी कुछ नहीं है।

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा अपनी माँ से भी काफी ज़्यादा खूबसूरत हैं। फिलहाल वो जल्द ही राजश्री प्रोडक्शन के साथ अपना डेब्यू करने वाली हैं। वहीँ पूनम ढिल्लों ने अपने करियर की शुरुआत साल 1978 में की थी। पूनम ने केवल 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का टाइटल जीता था। उन्होंने कई ज़बरदस्त फिल्मों में काम किया है जो हिट भी रहीं हैं जिनमे ये वादा रहा, तेरी मेहरबानियां, त्रिशूल, कसम, पूनम, समंदर, कर्मा, लैला जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

पूनम ने अपने कई साल बॉलीवुड को दिए और इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान भी बनाई। आज उनकी गिनती उस समय की सफलतम अभिनेत्रियों में होती है। वहीँ उनकी बेटी ख़ूबसूरती के मामले में उसने भी आगे है।

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। हर कोई उनकी तस्वीर देखकर उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पता। पलोमा का हर लुक काफी ज़बरदस्त है वो न सिर्फ इंडियन ऑउटफिट में खूबसूरत लगतीं हैं बल्कि वेस्टर्न लुक में भी काफी प्यारी दिखतीं हैं।

उनका ग्लैमर कुछ ऐसा है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस उनके आगे कुछ नहीं। पलोमा भले ही अभी ज़्यादा लाइमलाइट में नहीं आई हों लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो जब भी अपनी कोई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करतीं हैं तो वो काफी तेज़ी से वायरल हो जाती है साथ ही उनके फैंस भी जमकर लाइक और कमैंट्स करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story