×

Poonam Pandey और Karanveer Bohra आये करीब, वीडियो हुआ वायरल

Karanveer Bohra and Poonam Pandey: पूनम पांडे और करणवीर बोहरा को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया जहां एक्टर ने पूनम को काफी कोजी होते हुए भी देखा गया।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Oct 2022 4:39 AM GMT
Karanveer Bohra and Poonam Pandey
X

Karanveer Bohra and Poonam Pandey (Image Credit-Social Media)

Karanveer Bohra and Poonam Pandey: पूनम पांडे और करणवीर बोहरा को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया जहां एक्टर ने पूनम को काफी कोजी होते हुए भी देखा गया। वहीँ इनके इस वीडियो को देखकर नेटिज़न्स करणवीर को अलर्ट रहने के लिए बोल रहे हैं उनका कहना है कि "सम्भल जाओ इस्के पहले तलाक हो जाये।" आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तलाक आजकल एक बहुत ही आम घटना है और फैंस सोच रहे हैं कि क्या कोई और टीवी स्टार जल्द ही सूची में शामिल हो सकता है क्या? दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे टेलीविज़न एक्टर करणवीर बोहरा और हॉट एंड सेंशुअस मॉडल पूनम पांडेय नज़र आ रहे हैं इन दोनों की नज़दीकियों को देखकर लग रहा है कि 'समथिंग इज़ कुकिंग' वैसे नेटिज़न्स इस वीडियो को देखकर करणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है कि कहीं पूनम एक्टर की ज़िन्दगी में कहीं कोई भूचाल न ला दें।

आपको याद दिला दें कि करणवीर बोहरा को आखिरी बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किये गए शो लॉक अप में देखा गया था। साथ ही इस शो में उनके साथ पूनम पांडे भी थीं जो उनकी को-कंटेस्टेंट थीं।

पूनम और करणवीर को हाल ही में देखा गया था जहाँ एक्टर ने पूनम को अपनी बाहों में ले लिया था। अब, अपने अपकमिंग गीत 'तेरे जिस्म से' के प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ थोड़े वीयर्ड थे और नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वीडियो में करणवीर बोहरा और पूनम पांडे की नजदीकियों को साफ़ देखा जा सकता है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए, एक नेटिजन ने कहा, "Viral tmko कंटेंट मिलने वाला वह ... कुछ दिन बाद तुम ही पोस्ट करोगे केवी ने अपनी पत्नी के साथ तलाक लिया ... 😂😂" एक ने लिखा, "ये फ़िर आ गया इसके साथ, अपना dvrc खुद ही कन्फर्म कर रहा है ……😂😂😂" एक और ने कमेंट किया, " अब वो दिन दूर नहीं जब इसके भी तलाक की न्यूज आएगी , जबकि एक यूजर ने लिखा , "घर जाओ तब पता लगेगा । " एक अन्य ने कहा, "अब इसका नंबर है डिवोर्स का😂😂"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story