×

Poonam Pandey Hot Looks: बेहद हॉट और बोल्ड अवतार में फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची पूनम पांडे, उड़ाएं होश

Poonam Pandey Hot Looks: बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है। फैंस भी पूनम को एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

Anupma Raj
Published on: 6 Dec 2022 1:57 PM GMT
Poonam Pandey Hot Looks: बेहद हॉट और बोल्ड अवतार में फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची पूनम पांडे, उड़ाएं होश
X

Poonam Pandey Hot Looks: बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है। फैंस भी पूनम को एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। एक बार फिर पूनम ने अपनी बोल्ड और हॉट अवतार से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल पूनम पांडे बीती रात सोमवार को अपनी फ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद सेक्सी लुक में नजर आई। काफी बोल्ड और हॉट ड्रेस में पूनम दिव्या के पार्टी में पहुंची थी।

ब्रालेट पहनकर पार्टी में पहुंचीं पूनम

पूनम दिव्या के बर्थडे बैश में पीच कलर की ब्रालेट और ऑरेंज कलर के ट्रैक पैंट में नजर आई। जब पूनम कार से उतरीं तो सभी की निगाहें उन्हीं पर ही जा कर टिक गई। पूनम का यह हॉट अंदाज देख उनके फैंस के होश ही उड़ गए और अब उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पूनम का यह बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

उनकी इस वायरल वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि- 'आजकल कुछ भी वायरल हो जाता है तो वही दूसरे यूजर ने लिखा- 'जो पूनम से जले साइड से चले।

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को शेयर करती रहती हैं। उनका एक पोस्ट शेयर करते ही काफी वायरल हो जाता है। पूनम उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर आए दिन उनकी बोल्ड वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। यही कारण है कि युवाओं के बीच पूनम पांडे का एक खास जगह है। आपको बता दें कि पूनम की पहली फिल्म नशा थी जिसमें भी उनका किरदार काफी बोल्ड और ग्लैमरस था। हालांकि मॉडलिंग से करियर शुरू करने वालीं पूनम पांडे तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई जब उन्होंने साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप जीती तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। उनका यह स्टेटमेंट काफी चर्चा में रहा था। पूनम अक्सर अपनी अदाओं से फैंस का दीवाना बनाती रहती है। अब पूनम का यह अंदाज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे खूब लाइक्स और कमेंट्स मिल रहें हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story