×

Poonam Pandey Hot Look: बेडरूम से पूनम पांडे ने शेयर की प्राइवेट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

Poonam Pandey Hot Look: अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 8:53 AM GMT
Poonam Pandey Hot Look
X

Poonam Pandey Hot Look (Photo- Social Media)

Poonam Pandey Hot Look: अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं। वैसे पूनम पांडे को लाइमलाइट में आने के लिए कुछ कंट्रीवर्सी करने की जरूरत नहीं होती, वह जब भी सोशल मीडिया पर नया पोस्ट शेयर करती हैं, खुद ब खुद पूरे सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होने लग जाती है। पूनम पांडे हॉटनेस और बोल्डनेस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं, उनकी हर अदा फैंस पर कहर बनकर टूटती है।

बेडरूम से सामने आई पूनम पांडे की प्राइवेट तस्वीरें

ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे, जो पूनम पांडे की हॉटनेस देख पिघलते नहीं होंगे, क्योंकि उन्होंने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर कुछ इस कदर चलाया है कि वे सभी उनके नए पोस्ट के इंतजार में बेसब्री से बैठे रहते हैं। पूनम पांडे के हर पोस्ट में इतनी बोल्डनेस देखने को मिलती है कि जिसकी भी नजर पड़ती है, वही उनका दीवाना बना जाता है।


अब पूनम पांडे की ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जो आपके होश उड़ा देंगी। पूनम ने हाल ही में अपनी बहुत सी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके बेडरूम की है। इन तस्वीरों में पूनम ने अपना ऐसा कातिलाना अंदाज दिखाया है, जिसे देखते ही आप आउट ऑफ कंट्रोल हो जायेगे। उन्होंने अपनी बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं।


लेटेस्ट तस्वीरों में कहर ढा रहीं हैं पूनम पांडे

अभिनेत्री पूनम दुबे की इन तस्वीरों के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ब्लू कलर की बेहद ही डीप नेक वाली ड्रेस पहनी हुई है। कभी बेड पर लेटकर तो कभी बैठकर पूनम ने बेहद ही सेक्सी पोज दिया है। पूनम की हर एक अदा कातिलाना लग रही है, जो भी देख रहा है, वह देखता ही रह जा रहा है। पूनम की इन तस्वीरों ने पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

पूनम की इन तस्वीरों को देख लड़कों का हुआ बुरा हाल

पूनम पांडे की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कने तेज कर दी हैं। वहीं लड़कों का तो बुरा हाल हो गया। वे पूनम के इस पोस्ट पर टूट पड़े हैं और जूम करके तस्वीरों को निहार रहें हैं। किसी ने उन्हें हॉट कहा, तो किसी ने उन्हें सेक्सी, तो किसी ने स्टनिंग, इसी तरह फैंस पूनम पांडे के इस पोस्ट पर कमेंट पे कमेंट किए जा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story