×

Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे का बेहद बोल्ड अंदाज, सिर्फ शर्ट पहन हॉट लुक से ढाया कहर

Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं और हॉट पिक्चर्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार पूनम ने अपनी बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Jan 2023 8:35 AM GMT
Poonam Pandey bold photo
X

Poonam Pandey (Image: Social Media)

Pandey Hot Photos: पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं और हॉट पिक्चर्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार पूनम ने अपनी बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। अभिनेत्री अपने लेटेस्ट फोटो में काफी हॉट नजर आ रही हैं। पूनम ने सिर्फ शर्ट पहन कर कई बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटोशूट में सिर्फ शर्ट पहन रखा है।

सिर्फ शर्ट में दिए कई हॉट पोज

पूनम पांडे के लेटेस्ट फोटोशूट में वह काफी बोल्ड दिखी। पूनम ने कभी बेड पर तो कभी मिरर के सामने बोल्ड अदाएं बिखेरी। पूनम का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। पूनम इस मोनोक्रोम फोटोज में काफी कहर ढा रही हैं।


साथ ही इस लेटेस्ट फोटोशूट में वो सेक्सी अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं। पूनम ने फोटो शेयर कैप्शन में लिखा कि इंतजार में..।

अब सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसे हजारों लाइक्स कमेंट्स आ रहे हैं।

फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

पूनम का यह बोल्ड अवतार देख फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ओर जहां पूनम के फैंस उनकी इस लुक के लिए उनकी तारीफ कर रहें तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स इसे लेकर पूनम को ट्रोल कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा कि Urfi की कॉपी कैट तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि किसके इंतजार में। बता दें पूनम के इस पोस्ट पर 51000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 800 से ज्यादा कमेंट्स भी हैं। अभी भी पूनम के इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला जारी है।

अक्सर होती हैं ट्रोलर्स का शिकार

बता दें पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचा देती हैं। कई बार तो इसी बोल्डनेस के कारण नेटिजन्स के रडार पर भी आ जाती हैं।


हालांकि पूनम पांडे की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दरअसल पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर 6.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story