×

मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ेगा भारी, AICWA ने लिया बड़ा फैसला

Poonam Pandey Fake Death News: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले दो दिनों से लगातार हेडलाइंस में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 6:08 PM GMT (Updated on: 3 Feb 2024 6:09 PM GMT)
Poonam Pandey Fake Death News
X

Poonam Pandey Fake Death News (Photo- Social Media)

Poonam Pandey Fake Death News: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले दो दिनों से लगातार हेडलाइंस में बनीं हुईं हैं। 2 फरवरी को आई पूनम पांडे के निधन की खबर ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया। 32 वर्ष की उम्र में यूं अचानक पूनम पांडे का निधन होना, हर किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं था, लेकिन फिर 3 फरवरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को उससे बड़ा झटका दे दिया। पूनम पांडे ने बताया कि वह जीवित हैं, महज पब्लिसिटी के लिए उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। पूनम पांडे का यह सच सामने आने के बाद, अब वह चारों ओर से घिर चुकीं हैं, उनकी ऐसी घटिया पब्लिसिटी देख पूरी इंडस्ट्री का माथा गरम हो गया है। अब तो लग रहा है कि पूनम पांडे को अपनी इस गलती का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जी हां! आइए बताते हैं कैसे।

पूनम पांडे की मुसीबतें बढ़ीं

पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आने के बाद, 3 फरवरी को जैसे ही उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया, सभी की आंखें फटी की फटी रह गई। उन्होंने अपने वीडियो के जरिए बताया कि, किस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया था, उसके बाद उन्होंने अपनी इस चीप पब्लिसिटी के लिए माफी भी मांगी थी। लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक लगता है पूनम पांडे को उनकी ये पब्लिसिटी भारी पड़ने वाली है। दरअसल खबरें हैं कि AICWA यानि कि ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है।


ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन द्वारा मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखकर पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की गई है। AICWA ने अपने पत्र में लिखा है, "मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से निधन की फेक खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया। यह फेक खबर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए क्रिएट की थी, जिसकी कंफर्मेशन उनके मैनेजर ने खुद दी है। इस फेक खबर से उन सभी भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप पीआर प्रमोशन के लिए फेक खबरें फैलाने के लिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ सख्त कार्रवाई जरूरी है ताकि आगे से कोई भी इस तरह की फर्जी खबरें ना फैलाए।" अब देखना होगा कि AICWA के इस पत्र के बाद, मुंबई पुलिस द्वारा पूनम पांडे के खिलाफ क्या कार्यवाही की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story