×

अभी अभी मार्किट में आया पूनम का नया कांड, मचाया बवाल

पूनम पांडे की सेक्सी और हॉट वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। इस समय पूनम की एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रही है। पूनम पांडे ने अब तक के सबसे बोल्ड वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है।

Roshni Khan
Published on: 6 Aug 2019 8:57 AM GMT
अभी अभी मार्किट में आया पूनम का नया कांड, मचाया बवाल
X
Poonam Pandey

मुंबई: पूनम पांडे की सेक्सी और हॉट वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। इस समय पूनम की एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रही है। पूनम पांडे ने अब तक के सबसे बोल्ड वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है। पूनम पांडे के फैंस पूनम के इस बोल्ड वीडियो ने को खूब पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो में पूनम के फैंस खूब देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। ये वीडियो दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है।

ये भी देखें:KGMU में हड़ताल से मरीजों व उनके परिजनों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

पूनम पांडे की इस वीडियो की बात करें तो पूनम ने इस वीडियो में टू पीस पहने हुए नजर आ रही हैं। अपने हॉट फिगर से वह दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रही हैं। उनके इस वीडियो को अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो को अब तक हजारों यूजर ने देख चुके हैं। पूनम के इस तरह के कइयों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है।

ये भी देखें:केजीएमयू में कर्मचारी हड़ताल में मस्त, मरीजों को झेलनी पढ़ रही परेशानी

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बोल्ड वीडियो फोटो को सांझा करती रहती हैं। अपने ऐप पर भी वो इन तरहों की वीडियो को सांझा करती रहती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ऐप का प्रचार प्रसार करती रहती हैं। उनके इस लुक को लों काफी पसंद करते हैं और उनके हॉट अंदाज की वजह से इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर उन्हें फॉलो करते हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story