×

Poonam Pandey: बाल-बाल बची पूनम पांडे, हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

Poonam Pandey: एंटरटेनमेंट की दुनिया में अक्सर अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस की रूह कांप जाएगी। जी हां!! पूनम पांडे के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 16 Sep 2023 5:22 AM GMT (Updated on: 16 Sep 2023 5:24 AM GMT)
Poonam Pandey
X

Poonam Pandey (Photo- Social Media)

Poonam Pandey: एंटरटेनमेंट की दुनिया में अक्सर अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस की रूह कांप जाएगी। जी हां!! पूनम पांडे के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। आइए आपको इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं।

पूनम पांडे के घर में लगी आग

अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के चलते बवाल मचाए रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे के साथ हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना होने की खबर सामने आई है, हालांकि शुक्र है कि वह एकदम सही सलामत हैं। पूनम पांडे को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर में आग लग गई थी, लेकिन जिस वक्त उनके घर में आग लगी थी, उस दौरान पूनम घर में मौजूद नहीं थी, जिसकी वजह से वह बिलकुल सुरक्षित हैं|


घर में मौजूद था पूनम पांडे का कुत्ता

पूनम पांडे के घर में जिस वक्त आग लगी, उस वक्त एक्ट्रेस तो घर पर नहीं थीं, लेकिन उनका पालतू कुत्ता घर में ही थी। पूनम पांडे के कुत्ते की जान उनकी नौकरानी ने बचा ली। घर में आग लगने से पूनम पांडे को अच्छा खासा नुकसान हुआ है, रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बेडरूम में आग लगी थी, और अबतक वजह सामने नहीं आई कि किस वजह से यह आग लगी। खबरों के अनुसार, पूनम पांडे के घर में जब आग लगी तो उनके सोसाइटी के एक व्यक्ति ने फायर ब्रिगेड को कॉल किया और मौके पर ही आग पर काबू पा लिया गया। पूनम पांडे 16वें फ्लोर पर रहती हैं, अगर ऐसे में समय रहते हुए आग पर काबू नहीं किया जाता तो, यह घटना बहुत बड़ी हो सकती थी, हालांकि अब सब कुछ ठीक है।




सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

पूनम पांडे के घर पर लगी आग की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसमें कई सामान बुरी तरह जले दिख रहें हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं और फैंस चैन की सांस ले रहें हैं कि पूनम पांडे और उनका डॉगी बिल्कुल सुरक्षित है। बताते चलें कि पूनम पांडे अपने डॉगी के बेहद करीब हैं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी उसके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story