×

Oops! पूनम पांडे ने फैंस के लिए ऑन कैमरा उतार दिया शर्ट, वायरल हुआ वीडियो

Poonam Pandey Viral Video: मॉडल, ऐक्ट्रेस और अडल्ट स्टार पूनम पाण्डे अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shreya
Published on: 5 April 2022 10:45 AM GMT (Updated on: 5 April 2022 11:29 AM GMT)
Oops! पूनम पांडे ने फैंस के लिए ऑन कैमरा उतार दिया शर्ट, वायरल हुआ वीडियो
X

पूनम पांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Poonam Pandey Viral Video: कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जा रहा रियलिटी शो 'लॉक अप' दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है और हाल ही में ये देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में गिना गया है। मशहूर हस्तियों के झगड़ों, विवादास्पद बयानों और उनके सीक्रेट्स को उजागर कर ये शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में इस शो में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे सभी की निगाहें उनपर थीं।

पिछले हफ्ते चार्जशीट (Chargesheet) में शामिल लोगों की लिस्ट में पूनम पांडेय (Poonam Pandey) का भी नाम था। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि अगर वे उन्हें चार्जशीट से वोट कर के बचा लेते हैं तो वह उन्हें एक बड़ा सरप्राइज देंगी। लेकिन आखिर पूनम पांडे का ऐसा क्या सरप्राइज था जिससे वह इस हफ्ते की सबसे ज्यादा वोट पाने वाली प्रतियोगी बन गईं।

कैमरे के सामने उतारी टी-शर्ट

नए एपिसोड में पूनम को अपने फैंस को एविक्शन से बचाने और बड़ी संख्या में उन्हें वोट देने के लिए धन्यवाद देते हुए देखा गया। फिर उन्होंने अपना वादा निभाया और जब जेल के अन्य कैदी आसपास नहीं थे तो उन्होंने कैमरे पर अपनी टी-शर्ट को लाइव उतार दिया। हालांकि, वह पूरी तरह से नेकेड नहीं हुई थी और उन्होंने अपना इनर वियर पहन रखा था। जैसे ही उन्होंने बाकि के लोगों के आने की आवाज सुनी उन्होंने तुरंत अपनी टी-शर्ट वापस पहन ली।

उन्होंने कैमरे से बात करते हुए कहा, "मैं ज़्यादा नहीं कर सकती, मैं नियम नहीं तोड़ सकती। यह एक बहुत ही सुंदर मंच है और अलग अलग उम्र के लोगों द्वारा देखा जाता है और मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती जिससे लोग दुखी हों। मैं वादा पूरा करना चाहती थी, लेकिन साथ ही, मैं किसी लाइन को क्रॉस नहीं करना चाहती थी। मैंने इसे ध्यान में रखा।"

उन्होंने आगे कहा, "जो लोग मेरे द्वारा अपनी टी-शर्ट पूरी तरह से उतारने का इंतजार कर रहे हैं, मैं वादा करती हूं कि जब मैं शो से बाहर आऊंगी तो मैं सब कुछ करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस पूरे हफ्ते मैं आपको एंटरटेनमेंट की पूरी खुराक दूंगी। आप याद रखें, सिडक्ट्रेस प्रिंसेस आपका मनोरंजन करती रहेगी।"

शादी टूटने को लेकर मुन्नवर और अंजलि के साथ बैठ रोती आईं नज़र

शो के एक एपिसोड में पूनम पांडे का भावुक पहलु भी लोगों के सामने आया। वह एक बेंच पर बैठ कर रो रही थीं और अंजलि उन्हें हिम्मत दे रही थीं। पूनम पांडे ने शादी टूटने को लेकर कहा - "मैंने बहुत कोशिश किया यार, चार साल लेकिन नहीं संभला... यार बहुत कोशिश किया मैंने। मेरी भी शादी टिक गई होती यार।"

जब मुनव्वर ने उससे कहा कि जीवन में उसके लिए कुछ बेहतर होगा, तो पूनम ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मुझे जीवन में कभी कुछ मिलेगा। अकेली मरुंगी मैं, ऐसे स्लट शेमिंग करते हैं बुरा लगता है मुझे।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story