×

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे मिलती थी ऐसी धमकी'

Poonam Pandey Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 21 July 2021 6:04 PM GMT
पूनम पांडे और राज कुंद्रा
X

पूनम पांडे और राज कुंद्रा ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Poonam Pandey Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और रिलीज करने का आरोप है। इस दौरान सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम पांडे राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा इस समय पुलिस कस्टडी में हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के ऑफिस और व्हाट्सएप की चैप को खंगाल रहा है। इस दौरान पूनम पांडे का राज कुंद्रा को घेरते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ बोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम पांडे ने इस वीडियो में कह रही है कि मुझे कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए धमकी मिलता था। मैं डर गई और जैसा वे लोग चाहते थे वैसे ही मुझे शूट करना पड़ेगा।

अगर मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना करती तो मेरे प्राइवेट चीजों को लीक कर देते। इस दौरान पूनम ने आग कहा कि जब मैं उस कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दी तो मेरे फोन नंबर और मेरे मैसेज इंटरनेट पर लीक कर दिया गया। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की सच्चाई बताते हुए बोल रही है कि मेरे मना करने के बाद से मेरे फोने पर कॉल आने लगा और धमकी भरे मैसेज भी आने लगे थे।

मैं डर गई थी और मैं अपना घर छोड़ कर कही दूसरी जगह छुप गई थी। पूनम पांडे आगे कहती है कि मेरे वकील ने मुझे मना किया था लेकिन इसके बावजूद भी मैं अपना स्टेटमेंट दे रही हूं क्योंकि राज कुंद्रा अगर मेरे साथ ऐसा कर सकता है तो वह किसी के साथ कुछ भी कर सकता है। मैं तो एक जानी पहचानी हस्ती में से एक हूं। इस दौरान पूनम पांडे ने सभी लड़कियों से रिक्वेस्ट करती हुई नजर आई कि सभी पीड़ित लड़कियां खुल कर बाहर आए और राज कुंद्रा के खिलाफ आवाज उठाएं।

Shweta

Shweta

Next Story