×

पुणे में है पूनम पांडे का पार्थिव शव, एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Poonam Pandey: पूनम पांडे के निधन ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है। अब इस बीच एक्ट्रेस के एक करीबी दोस्त ने उन्हें लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Feb 2024 6:10 AM GMT
पुणे में है पूनम पांडे का पार्थिव शव, एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा
X

Poonam Pandey: पूनम पांडे के निधन की खबर ने बीते दिन कई लोगों को चौंका दिया था और ये वाकई में काफी शॉकिंग खबर थी। उनके करीबियों समेत इंडस्ट्री के कई लोगों के मन में अब भी यही सवाल है कि लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव पूनम पांडे कैसे अचानक इस दुनिया को छोड़कर जा सकती हैं? पहले खबर सामने आई थी कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम की मौत हुई है, तो वहीं बाद में उनकी मौत का कारण ड्रग्स का ओवरडोज बताया गया। अब इस बीच पूनम पांडे के एक करीबी दोस्त शिवम शर्मा ने उन्हें लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि पूनम पांडे का पार्थिव शरीर पुणे में हैं, लेकिन उनका परिवार कानपुर में ही है।

पुणे में है पूनम पांडे का पार्थिव शव

दरअसल, शिवम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शिवम ने लिखा- ''पूनम के निधन की खबर के बाद, मीडिया ने मुझसे संपर्क किया। मैं घबरा गया और मैंने कहा कि मुझे इस खबर पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। मुझे एक कॉमन फ्रेंड ने बताया कि पूनम का पार्थिव शरीर पुणे में है जबकि उनका परिवार कानपुर में है। मुझे नहीं पता कि उनका परिवार अंतिम संस्कार की योजना कैसे करेंगे? मैं उनके परिवार को ढेर सारी ताकत भेजना चाहता हूं।''

क्या जिंदा है पूनम पांडे?

पूनम पांडे के निधन के बाद राखी सावंत का एक वॉइस नोट तेजी से वायरल हो रहा है। इस वॉइस नोट में राखी ने पूनम पांडे को जिंदा बताया है, उनका कहना है कि वो पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं और वो मीडिया के सामने आकर काफी जल्दी इस पर बात करेंगी। इस वॉइस नोट में राखी सावंत कह रही हैं- ''मुझे पता है कि मुंबई मीडिया मुझे याद कर रहा है। पता नहीं मुझे क्यों महसूस हो रहा है कि पूनम जिंदा है। मुझे सच में महसूस हो रहा है। मुझे सिक्स सेंस आता है कि वो जिंदा है। वो मुझसे बात कर रही है, मैं उसे महसूस कर पा रही हूं। मीडियो वालों मुझे नहीं लगता है कि वो मर गई है। बाकी सच तो आप लोग जानो, ना वो मेरा फोन उठा रही है, ना वो कहीं है। मैं बहुत टेंशन में हूं।''


क्या पहले ही पूनम ने दे दिया था अपनी मौत का हिंट?

पूनम पांडे के निधन के बाद उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम 'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ बात करते हुए किसी बड़ी खबर की बात कर रही हैं। वो कहती दिख रही हैं कि वह जल्द ही एक सरप्राइज देने वाली हैं। वीडियो में पूनम पांडे कहती हैं- “आप सबके सामने एक बहुत बड़ी न्यूज आने वाली है। मुझे बहुत अच्छा लगता है लोगों को सरप्राइज करना। जब वो सोचते हैं समझते हैं कि ये सुधर रही है तब मुझे सरप्राइज करना और भी अच्छा लगता है। एक बहुत ही बड़ी न्यूज आपके सामने बहुत जल्दी आने वाली है। आप भी इसका हिस्सा होंगे और मैं आपका रिएक्शन देखना चाहती हूं।”


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story