×

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का ऐसा है शेड्यूल, फैंस यहां जानें क्या है उनका मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम

suman
Published on: 8 May 2017 10:29 AM GMT
जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का ऐसा है शेड्यूल, फैंस यहां जानें क्या है उनका मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम
X

मुंबई: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का कसंर्ट 10 मई को मुंबई मेंं होने वाला है। बीबर के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को इस कंसर्ट का बेसब्री से इंतजार है। बीबर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि जल्द ही बीबर चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आएंगे। यदि सब कुछ सही रहा तो करन जौहर अपने शो के छठें सीजन में बीबर से बात करते नजर आएंगे। ‘कॉफी विद करन’ के पांच सीजन पूरे हो गए हैं। वह बीबर के साथ शो के छठे सीजन में शायद नजर आएं।

आगे...

पूरा बॉलीवुड है दीवाना

सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी से लेकर सनी लियोनी जैसे स्टार्स भी जस्टिन बीबर के दीवाने हैं। बेबी डॉल सनी लियोनी ने तो बीबर का स्वागत करते हुए उन्हें डांस को लेकर एक सलाह दी है।सोशल मीडिया पर सनी ये वीडियो छाया हुआ है। सनी वीडियो में कह रही हैं, ‘हैल्लो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं। मैं भारत में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक सलाह देनी है। सनी आगे कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं तो यह स्टेप जरूर करें।

आगे...

सलमान खान के बॉडीगार्ड को बीबर की सुरक्षा

सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शेरा को सलमान का 20 सालों के दौरान सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड माना गया है। उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।

आगे...

सुरक्षा के इंतजाम

पर्पस टूर के तहत जस्टिन बीबर पहली बार इंडिया आने वाले हैं। यह शो बुधवार को मुंबई में होने जा रहा है। मुंबई पुलिस के अनुसार,लगभग 45000 लोग मुंबई में होने वाले कंसर्ट में शामिल होंगे। जस्टिन बीबर के कंसर्ट के टिकट 75,000 तक के बिक रहे हैं। लेकिन इस शो में 100 ऐसे बच्चों को मुफ्त में एंट्री दी जाएगी , जिनके पास इस कार्यक्रम का टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। इन बच्चों के लिए स्टेडियम में अलग से एक सीटिंग अरेंजमेंट होगी और उन्हें फल और जूस भी दिया जाएगा। इन दिनों जस्टिन इस वजह से भी चर्चा में हैं कि उन्होंने मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे को कंसर्ट की 75,000 रुपये की टिकट मुफ्त में दी है।

आगे...

बीबर काशेड्यूल

8 मई को बीबर मुंबई पहुंचेंगे। 9 मई को बीबर मुंबई के मशहूर जगहों पर घूमने जाएंगे। एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडिज बीबर की मेजबानी करेंगी और उन्हें मुंबई के मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी। कुछ दिनों पहले इस बार में खुद जैकलीन ने बताया कि वो बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही आटो के जरिए बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगवाना चाहती हैं। 10 मई को मुंबई के पाटिल स्टेडियम में बीबर का कसंर्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 और 12 मई को बीबर दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे।

suman

suman

Next Story