×

Bollywood Moms: आलिया भट्ट से लेकर सानिया मिर्जा तक, इन सेलेब्स ने सिजेरियन के जरिए दिया बच्चों को जन्म

Bollywood Moms: हाल ही मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट (alia bhatt ) और रणबीर कपूर (ranbir kapoor ) के घर बेटी ने जन्म लिया।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Nov 2022 12:46 PM GMT
Celebrities Who Adopted C Section Delivery
X

Celebrities Who Adopted C Section Delivery (Image: Social Media)

Bollywood Celebrities C Section Delivery: हाल ही मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट (alia bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के घर बेटी ने जन्म लिया। आलिया ने सिजेरियन ऑपरेशन करवाकर बेटी को जन्म दिया। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बच्चे के जन्म के लिए सिजेरियन ऑपरेशन करवाया था। तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम।

करीना कपूर खान

बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस बेबो यानी करीना कपूर खान (kareena kapoor khan ) के दो बच्चे हैं, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। करीना ने अपने दोनों ही बच्चों को जन्म सिजेरियन के जरिए दिया है। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली डिलीवरी के समय उन्हें एंग्‍जायटी हो गई थी जिसकी वजह से उनका सी-सेक्‍शन करना पड़ा था।

सानिया मिर्जा

भारतीय सेलेब्रिटी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें सानिया ने भी अपने बेटे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया था। इस बात की जानकारी सानिया ने खुद एक इंटरव्यू में दी थी और बताया था कि सी सेक्शन के कुछ महीनों बाद तक वे हैवी वर्कआउट या ट्रेनिंग नहीं कर पाई थीं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी सी-सेक्शन की मदद से अपने बेटे विवान को जन्म दिया था और उनकी बेटी समीशा का जन्म सरोगेसी के ज़रिए हुआ है। बता दें योग, डायट और हेल्दी लिविंग में विश्वास रखनेवाली शिल्पा ने 35 वर्ष के बाद गर्भधारण किया था माना जाता है। इस वजह से ही उनका सी-सेक्शन हुआ।

काजोल

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल ( Kajol ) दो बच्चों की मां हैं। काजोल ने अपने बेटे युग को सिजेरियन ऑपरेशन के जरिए जन्म दिया था।

अमृता राव

फिल्म 'विवाह' में पूनम के रोल से सबके दिलों में जगह बनाने वाली फेमस एक्ट्रेस अमृता राव ( amrita rao ) ने साल 2020 में सी सेक्शन की मदद से बेटे को जन्म दिया।

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (lara dutta) ने अपनी बेटी सारा को सिजेरियन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया है।

Lara Dutta with Daughter Sara

लारा ने अपनी इस एक्सपीरियंस के बारे में शेयर किया था।

समीरा रेड्डी

साल 2019 में बी टाउन एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ( sameera reddy ) ने अपनी बेटी नायरा को सी सेक्शन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया था।

मीरा कपूर

विवाह फिल्म से पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर शाहिद कपूर ( shahid kapoor ) की पत्नी मीरा कपूर ( mira kapoor ) ने दो साल पहले बेटे जैन कपूर को सिजेरियन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story