×

पाकिस्तान ने बैन किया पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा का टिकटॉक अकाउंट, इमरान पर भड़की

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस बार मिया खलीफा पाकिस्तान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 May 2021 10:03 AM GMT (Updated on: 25 May 2021 10:12 AM GMT)
मिया खलीफा
X

मिया खलीफा (फोटोः सोशल मीडिया)

मुंबईः पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। किसान आंदोलन के समय भी मिया खलीफा अपने विवादित बयान को लेकर काफी चर्चा में रही। इस बीच एक बार फिर मिया खलीफा सुर्खियों का विषय बन गई हैं। बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने मिया खलीफा की टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया है।

जिसके बाद से मिया काफी नाराज हैं। मिया ने पाकिस्तान के इस हरकत को लेकर यहां कि सरकार पर भड़क गई। पाकिस्तान के इस फैसले के बाद मिया खलीफा आलोचना कर रही हैं। पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने पाकिस्तान पर आलोचना करते हुए कहा कि, उनको इसके बारे में पाकिस्तान से कोई सूचना या चेतावनी नहीं दी गई थी। बिना कुछ सूचना दिए है अचानक ही मेरा अकाउंट बैन कर दिया गया है। यह बहुत ही गलत तरीका है।

इतना ही नहीं मिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें वह पाकिस्तान सरकार को फासीवाद बताया है। इस ट्वीट में वह लिखती है कि, 'देश से मेरे टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने के लिए पाकिस्तान को बाई। मैं अब से अपने सभी टिकटॉक वीडियो ट्विटर पर अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए पोस्ट करूंगी जो फासीवाद को दरकिनार करना चाहते हैं।'


आपको बता दें कि पूर्व पॉर्न स्टार का टिकटॉक अकाउंट को पाकिस्तान में कंटेंट सेंसरशिप के तहत बैन किया गया है। इस बात से लेकर मिया पाकिस्तान सरकार से बुरी तरह खफा हैं। उनका कहना है कि अगर कुछ ऐसा ही करना था तो सबसे पहले सूचना या कोई चेतावनी देनी चाहिए न कि बिना कुछ सूचित किए अचानक से मेरा टिकटॉक अकाउंट बैन करना चाहिए था। पाकिस्तान के इस रवैये से मिया बहुत खफा हैं। और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story