×

Bigg Boss 16: बिग बॉस में Mia Khalifa की वाइल्ड कार्ड एंट्री, एडल्ट स्टार के इस ट्वीट पर तेज़ हुई चर्चा

Bigg Boss 16: हाल ही में एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा को लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। खबर है कि मिया जल्द ही बिग बॉस में नजर आने वाली हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Nov 2022 4:53 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2022 5:15 AM GMT)
Mia Khalifa in Bigg Boss 16
X

Mia Khalifa in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Wild Card Entery: हाल ही में एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा को लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है कि मिया जल्द ही बिग बॉस में नजर आने वाली हैं। टीवी पर बिग बॉस सीजन 16 को प्रसारित हुए 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं, वहीँ बिग बॉस के दर्शक ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि बिग बॉस में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री किसकी होगी, वहीं घर के अंदर रह रहे कंटेस्टेंट भी किसी नए शख्स का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मिया खलीफा अगर शो का हिस्सा बनतीं हैं तो जानिए क्या-क्या होगा बीबी हाउस के अंदर।

बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी मिया खलीफा?

बिग बॉस 16 की वाइल्ड कार्ड एंट्री में सबसे ज्यादा मिया खलीफा का नाम सामने आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार भी मिया खलीफा को लेकर कुछ अफवाह है या इसमें वाकई कुछ सच्चाई है।

मिया को लेकर ये पहली बार नहीं है कि उनके किसी रियलिटी में शामिल होने की बात कही जा रही हैं, इससे पहले भी कई बार उनके रियलिटी शो में एंट्री लेने की अफवाह उड़ चुकी है। साल 2015 से उनका नाम बिग बॉस के लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स लगातार मिया के संपर्क में हैं और उनसे बातचीत भी कर रहे हैं। हालांकि मिया ने इन सभी बातों को झूठा बताया है।

पुराना ट्वीट हुआ वायरल

रियलिटी शो में उनके लिए एक बार फिर मिया खलीफा का नाम सामने आ रहा है, साथ ही उनका पुराना ट्विटर रिएक्शन भी वायरल हो रहा है। जहां उन्होंने कहा था कि "मैं एक बात स्पष्ट कर दूं, मैं भारत नहीं लौटूंगी और जिसने भी ये अफवाह फैलाई है कि मैं बिग बॉस में भाग लूंगी, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।" मिया खलीफा का ये जवाब भले ही काफी पुराना हो, लेकिन रिएलिटी शो बिग बॉस में जब भी मिया को लेकर कोई बात सामने आती है तो सोशल मीडिया यूजर्स इस पुराने ट्वीट को वायरल करने लगते हैं। जिसके बाद उनके बारे में उठ रही सभी अफवाहों पर विराम लग गया था।

फहमान खान की एंट्री

गौरतलब है कि, ''कुछ दिनों पहले अभिनेता फहमान खान भी बिग बॉस हाउस के अंदर जाते हुए नजर आए थे। जिससे लोगों को लगा था कि ये बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री है लेकिन सिर्फ 1 दिन बिताने के बाद वो वापस आ गए, दर्शकों को उनका जाना रास नहीं आया। लेकिन बिग बॉस को इतना समय बीत जाने के बाद भी दर्शकों के साथ साथ कंटेस्टेंट्स को अभी भी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story