×

रात के अंधेरे में ये सिपाही बन जाता है पॉर्न फिल्मों का कड़क हीरो...लाखों हैं दीवानी

Rishi
Published on: 16 April 2017 12:42 PM GMT
रात के अंधेरे में ये सिपाही बन जाता है पॉर्न फिल्मों का कड़क हीरो...लाखों हैं दीवानी
X

मुंबई : अमेरिका की नेवी अपने एक सैनिक की जांच कर रही है जिसपर आरोप है कि वो रात में पॉर्न फिल्मों में काम करता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेवल स्पेशल वॉरफेयर कमांड ये पता कर रही है कि नेवी सील जोसफ स्मिट ने सेना के साथ ही कहीं और काम करने की अनुमति ली भी है या नहीं।

42 साल का स्मिट पिछले 23 वर्षों से सेना में हैं और उसे उसकी बेहतर सेवा के लिए कई मेडल्स भी मिले हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्मिट जेवूम के छद्म नाम से 1 या दो नहीं बल्कि 29 पॉर्न फिल्मों में काम कर चुका हैं। मजे की बात ये है, कि अधिकतर में उसकी पत्नी जेविल ही उसके साथ थी।

ये भी देखें : फिर फूटे दिग्विजय सिंह के विवादित बोल, कहा- कश्मीरियों को सेना और आतंकी दोनों मारते हैं

जेविल कहती हैं उनके पति के कई सैनिक साथी दक्षिण कैलिफॉर्निया के कोरनैडो बेस में ऑनलाइन पॉर्न देखते हैं। उनके साथियों को इस बारे में पता है। उन्होंने स्मिट से कहा की नाम बदल कर चुपचाप काम करते रहो। आज उसकी लाखों दीवानी हैं जो फिल्मों के आते ही उन्हें हिट करा देती हैं।

ख़बरों के मुताबिक जेविल की पहली पॉर्न फिल्म 2001 में आई थी, लेकिन उसने 2003 में इन्डस्ट्री को छोड़ दिया था। 2005 में पति पत्नी ने रीयल एस्टेट का कारोबार आरंभ किया लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली और ये दंपत्ति दिवालिया हो गया। परेशानी बढ़ने के बाद जेविल ने पॉर्न इंडस्ट्री में वापसी की। जेविल कहती हैं इससे हमारे परिवार को मदद मिलती है, कर्ज से मुक्त हो सकती हूं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story