×

सुपरहिट फिल्म 'हंगामा' के सीक्वल में नजर आएंगे ये सितारे, इस दिन होगी रिलीज

क्रिसमस से एक दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी ने उनके फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी दी है। शिल्पा शेट्टी और परेश रावल जल्द ही 'हंगामा 2' में नजर आएंगे। जिसका पोस्टर रिलीज हो गया है।

Shreya
Published on: 24 Dec 2019 8:08 AM GMT
सुपरहिट फिल्म हंगामा के सीक्वल में नजर आएंगे ये सितारे, इस दिन होगी रिलीज
X

मुंबई: क्रिसमस से एक दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी ने उनके फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी दी है। शिल्पा शेट्टी और परेश रावल जल्द ही 'हंगामा 2' में नजर आएंगे। जिसका पोस्टर आज रिलीज हो गया है। ये मूवी 'हंगामा' की सीक्वल होगी। फिल्म 'हंगामा 2' में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के अलावा जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और एक्ट्रेस प्रनिता सुभाष भी लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर होगा। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मूवी के पोस्टर को शेयर किया है।

यह भी पढें: घूमने का है शौक तो ठंड में जाएं यहां, मिलेगा दोगुना मजा

आखिरी बार फिल्म 'ढिश्कियाऊं' मेें आई थीं नजर

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल के साथ फिल्म 'ढिश्कियाऊं' में नजर आईं थी। अब एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, सभी की पसंदीदा कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म हंगामा 2 के रीबूट का हिस्सा बनने पर मैं बहुत खुश हूं। रतनजी के साथ फिर से काम करने के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया था। हालांकि, पहली बार में प्रियदर्शन सर के साथ काम कर रही हूं, जो हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में था।

उन्होंने लिखा कि, कन्फ्यूजन अनलिमिटेड के लिए तैयार हो जाइए। फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज़ होगी।

फिल्म साल 2003 में आई हंगामा मूवी का सीक्वल होगी। इस फिल्म को भी प्रियदर्शन ने ही बनाया था। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब, परेश रावल और राजपाल यादव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब देखना ये होगा कि फिल्म के सीक्वल को कितना पसंद किया जाएगा।

यह भी पढें: जब गाते वक़्त गले से निकल आया था खून, आज इनकी आवाज के सब हैं दीवाने

Shreya

Shreya

Next Story