×

Deepika Padukone: फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण होगी पॉटरी बार्न की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर

Deepika Padukone: दुनिया भर में पॉटरी बार्न को होम फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सेवा और गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए जाना जाता है।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 9 Dec 2022 10:13 AM GMT (Updated on: 9 Dec 2022 10:40 AM GMT)
Deepika Padukone Great achievement to became Oscar Award 2023 presenter
X

Deepika Padukone (सोशल मीडिया)  

Deepika Padukone: दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल-फर्स्ट, डिज़ाइन-आधारित और सस्टेनेबल होम रिटेलर 'पॉटरी बार्न' ने प्रतिष्ठित इंटरनेशनल सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर साइन किया है। ब्रांड एम्बेसडर होने के साथ दीपिका, पॉटरी बार्न के साथ मिलकर एक कलेक्शन लाने की तैयारी में भी हैं। पॉटरी बार्न, विलियम्स-सोनोमा, इंक. का एक पोर्टफोलियो ब्रांड है। इस साल के सितंबर माह में कंपनी ने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप में पहला स्टोर दिल्ली में खोला है।

दीपिका पादुकोण अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में पॉटरी बार्न की इन-हाउस डिज़ाइन टीम के साथ मिलकर एक नए कलेक्शन पर काम करेंगी जिसे 2023 में लॉन्च किया जाएगा। दीपिका पादुकोण ने इस साझेदारी पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि "इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर मेरा जुनून किसी से छिपा नहीं है। यही वजह है कि मैं ग्लोबल होम फर्निशिंग लीडर पॉटरी बार्न के साथ जुड़ कर रोमांचित महसूस कर रही हूं और उनके साथ मिलकर कुछ शानदार काम करने को तैयार हूं।"

अगले साल होंगे नए कलेक्शन लॉन्च

पॉटरी बार्न चीफ डिजाइन ऑफिसर मोनिका भार्गव ने कहा, "हम वैश्विक आइकन दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं। 2023 में हम नए कलेक्शन लॉन्च करेंगे और ग्राहक दीपिका की सिग्नेचर स्टाइल के साथ पॉटरी बार्न के प्रतिष्ठित डिजाइनों से अपने घरों को सजा सकेंगे।"

कंपनी करती है यह काम

दुनिया भर में पॉटरी बार्न को होम फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सेवा और गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए जाना जाता है। ऐसे उत्पाद जो लंबे समय तक चलते हैं और वनों को भी नुकसान नहीं पहुंचाते। पॉटरी बार्न की उत्पाद श्रृंखला में फर्नीचर, बिस्तर, स्नान, कालीन, पर्दे, टेबलटॉप, लाइटिंग और सजावटी सामान शामिल हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story