×

Pawan Singh Video: फीमेल फैंस को देख पावर स्टार खो बैठे अपना होश, स्टेज पर ही किया चिपक-चिपक कर डांस

Pawan Singh Video: भोजपुरी पावर स्टार अपना दबंग अंदाज दिखने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते हैं। वह जहां कहीं भी जाते हैं, हजारों फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए लाइन में लग जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 July 2023 8:21 AM GMT
Pawan Singh Video: फीमेल फैंस को देख पावर स्टार खो बैठे अपना होश, स्टेज पर ही किया चिपक-चिपक कर डांस
X
Pawan Singh (Photo- Social Media)
Pawan Singh Video: भोजपुरी पावर स्टार अपना दबंग अंदाज दिखने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते हैं। वह जहां कहीं भी जाते हैं, हजारों फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए लाइन में लग जाते हैं। जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और सलमान खान के लिए फैंस पागल रहते हैं, उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के पीछे फैंस पागल रहते हैं। पवन सिंह सालों से भोजपुरी पर्दे के शहंशाह बन राज कर रहें हैं और अब जो उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसमें उनका ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है आप हैरान हो जाएंगे।

पवन सिंह ने शेयर किया वीडियो

पावर स्टार पवन सिंह भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा दिखा रहें हैं, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी वह काफी चर्चा में बनें रहते हैं। पवन सिंह के हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट आना तो तय हैं। वहीं उनके फॉलोअर्स के बारे में आपको बताएं तो 2.7 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सुपरस्टार ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना होश खो कर अपनी फीमेल फैंस के साथ करते दिखाई दे रहें हैं।

फीमेल फैंस ने साथ लगाया खूब ठुमका

पावर स्टार सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर और सिंगर ही नहीं बल्कि एक डांसर भी हैं। उनके ठुमके पर बहुत सी लड़कियों का दिल पिघल जाता है। वहीं अभिनेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी फीमेल फैंस के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रहें हैं और तो और अभिनेता वीडियो में यह कहते भी सुनाई दे रहें हैं कि उन फैंस ने उनका मूड बना दिया है।
View this post on Instagram

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पवन सिंह वर्क फ्रंट

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के काम की बात करें वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जा रही है, जिसमें भोजपुरी हसीना आस्था सिंह भी हैं। वहीं इसके अलावा हाल ही में उनका एक नया शानदार गाना "राजा जी" रिलीज हुआ है, जो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ ही आस्था सिंह धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story