×

Prabhas 20 Year in Cinema: प्रभास ने पूरे किये 20 साल, इन फिल्मों के साथ बनाया सभी को अपना दीवाना

Prabhas 20 Year in Cinema: साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास से जुड़ी एक खबर आ रही है जिसके मुताबिक उन्होंने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे 20 साल पूरे कर लिए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jun 2022 4:09 PM GMT
Prabhas Completed 20 Year in Cinema
X

Prabhas Completed 20 Year in Cinema (Image Credit-Social Media)

Prabhas Completed 20 Year in Cinema: फिल्म बाहुबली (Film Bahubali) से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाले साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) से जुड़ी एक खबर आ रही है जिसके मुताबिक उन्होंने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे 20 साल पूरे कर लिए हैं। प्रभास ने पैन इंडिया में अपनी खास जगह बना रखी है वहीँ उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्मे दी हैं।

साउथ एक्टर प्रभास ने जहाँ साउथ इंडस्ट्री में लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाया वहीँ हिंदी ऑडियंस में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीँ आज प्रभास के इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हुए है ऐसे में सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें अपने तरीके से बढ़ाई दे रहा है। प्रभास की फैन फॉलोइंग में फीमेल फैंस तादाद काफी ज़्यादा है। साथ ही कई लोग उनकी पर्सनैलिटी के भी कायल हैं। आपको बता दें प्रभास ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मे की हैं जिनमे बाहुबली, मिर्ची, मिस्टर परफेर्ट,छत्रपति, चकरम, बिल्ला,वर्षम, डार्लिंग और साहो जैसी फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में प्रभास की एक्टिंग और उनके दमदार किरदारों को काफी पसंद किया गया।

Prabhas (Image Credit-Social Media)

वहीँ प्रभास जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सालार में नज़र आने वाले हैं। लेकिन इस जुडी एक खबर आई थी जिसने प्रभास के फैंस कर दिया था दरअसल इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसका कारण मेकर्स ने प्रभास को ही बताया था क्योकि प्रभास की लगातार कई फिल्मे फ्लॉप रही हैं और उनका वज़न भी काफी बढ़ गया है जिसके चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। यही नहीं खबर ये भी आ रही है कि प्रभास काफी कोशिशों के बाद भी अपने बढ़ते वज़न पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। और इसी वजह से केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया है।

Prabhas (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि प्रभास की इस फिल्म सालार में उनके साथ श्रुति हासन लीड रोल में नज़र आएँगी। इसके पहले प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' रिलीज हुई थी जो फ्लॉप रही थी लेकिन कुछ जगहों पर इसे मिला जुला रिस्पांस भी मिला था। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े थीं। वैसे फिल्म भले ही ज़्यादा न चली हो लेकिन प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। प्रभास की हाल की फिल्मों ने ज़्यादा खास रिस्पांस नहीं दिया वहीँ अब उनकी फिल्म सालार से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Prabhas (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अब प्रभास कब शूटिंग पर वापस आते हैं और फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है अभी इसकी तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन आशा करते हैं प्रभास एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना वही जादू चला पाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story