बाहुबली प्रभास ने देवसेना को लेकर कही दी दिल की बात, जानिए दोनों के बीच का असली रिश्ता?

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने अपने  अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बताया है । दोनों के बारे में खबरें है कि दोनों रिलेशनशिप में है। लेकिन इस पर प्रभास ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अनुष्का और वो दोस्त हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है।

Published by suman Published: August 17, 2019 | 11:10 am
Modified: August 17, 2019 | 11:13 am

जयपुर: बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने अपने  अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बताया है । दोनों के बारे में खबरें है कि दोनों रिलेशनशिप में है। लेकिन इस पर प्रभास ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अनुष्का और वो दोस्त हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है।

प्रभास, श्रद्धा की मचअवेटेड फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज

उनका कहना है कि अगर वो दोनों रिलेशन में होते तो उन्हें डेट पर जाते हुए स्पॉट कर लिया जाता। ये सवाल  करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी पूछा गया था जिसका जवाब मैंने नहीं, बल्कि राणा और राजामौली ने दिया था। उन्होंने बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

अहंकारी व चुगलखोर होते हैं ऐसी गर्दन वाले लोग, जानिए गर्दन की बनावट से खुद का स्वभाव

इससे पहले जब अनुष्का शेट्टी से ये सवाल किया गया तो उन्होंने अपने जवाब में कहा था कि वो दोनों सिर्फ ऑनस्क्रीन देवसेना और बाहूबली थे। रियल लाइफ में इसे जोड़ने का कोई मतलब नहीं है। दोनों रियल लाइफ में दोस्त हैं।   प्रभास की फिल्म ‘साहो’ जल्द ही नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर हैं जो लीड निभा रही है।